मुरादाबाद : बालक व बालिका वर्ग की खोखो में ग्रीन मिडोज स्कूल चैम्पियन

चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतीभाग करेंगे

मुरादाबाद : बालक व बालिका वर्ग की खोखो में ग्रीन मिडोज स्कूल चैम्पियन

मुरादाबाद, अमृत विचार। कांठ रोड स्थित अपेक्स इंटरनेशनल स्कूल में चल रही खो-खो प्रतियोगिता का गुरुवार को समापन हुआ। इसमें बालक और बालिका दोनों वर्गों में ग्रीन मिडोज स्कूल की टीमें विजेता रहीं। शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतीभाग करेंगे। विजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

बालिका वर्ग के पहले सेमीफाइनल में डायमंड पब्लिक स्कूल को हराकर ग्रीन मिडोज स्कूल की टीम ने 3 अंक से जीत हासिल की। दूसरे सेमीफाइनल में सेंट मीरा एकेडमी ने चार अंक से एसएस चिल्ड्रन एकेडमी को हराया। फाइनल मैच में सेंट मीरा एकेडमी को हराकर ग्रीन मिडोज स्कूल ने दो अंकों से जीत हासिल कर चैम्पियन ट्रॉफी पर कब्जा किया।

बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल में सेंट मीरा को हराकर आरआरके स्कूल ने एक अंक से जीत प्राप्त की। दूसरे सेमीफाइनल में ग्रीन मिडोज स्कूल ने 7 अंक से एसएस चिल्ड्रेन एकेडमी को हराया। फाइनल मैच ग्रीन मिडोज स्कूल और आरआरके स्कूल के बीच खेला गया। इसमें ग्रीन मिडोज स्कूल ने तीन अंक से मैच जीता। सेंट मीरा स्कूल की प्रबंधिका अक्षरी प्रकाश ने खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। जिला खोखो संघ अध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि इस प्रतियोगिता से चयनित खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतीभाग कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: जिला अस्पताल में 33 बुखार, 12 डेंगू संक्रमित भर्ती