मुरादाबाद: माता वैष्णो देवी रेल यात्रा पैकेज, कन्फर्म ट्रेन टिकट के साथ...पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगी बुकिंग

मुरादाबाद: माता वैष्णो देवी रेल यात्रा पैकेज, कन्फर्म ट्रेन टिकट के साथ...पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगी बुकिंग

मुरादाबाद, अमृत विचार। यात्रियों के लिए खुशखबरी है। माता वैष्णो देवी दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आईआरसीटीसी प्रत्येक गुरुवार को तृतीय वातानुकूलित श्रेणी में आरक्षित बर्थ के साथ माता वैष्णो देवी रेल यात्रा पैकेज संचालित कर रहा है। यह यात्रा पैकेज 4 रात्रि एवं 5 दिन का है।

पैकेज में श्रद्धालुओं को तृतीय वातानुकूलित श्रेणी में स्थायी रेल आरक्षण के साथ यात्रा के दौरान थ्री स्टार होटल (कटरा) में दो दिन ठहरने की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। इस पैकेज में तृतीय वातानुकूलित श्रेणी की ट्रेन यात्रा का टिकट एवं जम्मू से कटरा (होटल) आने जाने के लिए एसी वाहन की सुविधा होगी। इसके अलावा होटल में दो रात्रि रुकने के साथ सुबह का नाश्ता एवं रात्रि का भोजन भी शामिल रहेगा। यात्री इस टूर का फायदा ले सकते हैं। 

एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 15320 रुपये, दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति पैकेज का मूल्य 9810 रुपये तथा तीन व्यक्तियों के एक साथ रहने पर प्रत्येक व्यक्ति पैकेज मूल्य 8650 रुपये और प्रति बच्चा बेड सहित 7650 रुपये एवं बिना बेड के 7400 रुपये है।

 इस पैकेज में बैठने और उतरने की सुविधा वाराणसी, जौनपुर सिटी, सुल्तानपुर, लखनऊ, बरेली एवं शाहजहांपुर से उपलब्घ है। हर गुरुवार के लिए इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: जी-20 सम्मेलन के मद्देनजर दिल्ली क्षेत्र में पार्सल यातायात पर अस्थाई प्रतिबंध