लखनऊ : राहुल गांधी की सजा पर रोक के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता मना रहे जश्न, कहा- अन्याय के खिलाफ बड़ी जीत

लखनऊ : राहुल गांधी की सजा पर रोक के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता मना रहे जश्न, कहा- अन्याय के खिलाफ बड़ी जीत

लखनऊ, अमृत विचार। मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है। इसके बाद कांग्रेस पार्टी में जश्न का माहौल है। लखनऊ कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर कार्यकर्ता खुशियां मना रहे हैं। कांग्रेस ने इसे अन्याय के खिलाफ बड़ी जीत बताया है। कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि सजा पर रोक लगते ही अब उनकी संसद की सदस्यता भी बहाल हो जायेगी।

अशोक सिंह

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि यह नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है। हमें सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला है। यह सच की जीत है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा है कि अब तो यह तय हो गया है कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को चुनेगी।

तानाशाही पर हुई जीत, संसद को नहीं लेना चाहिए था त्वरित फैसला 

डॉक्टर अजय आर्य

राहुल गांधी को सजा से दी गई राहत के बारे में एआईसीसी प्रोफेशनल कांग्रेस के यूपी ईस्ट के वाईस प्रेजिडेंट डॉक्टर अजय आर्य ने अमृत विचार से बातचीत की। उन्होंने कहा कि अदालत के इस फैसले का सरकार को स्वागत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की जीत है। डॉक्टर अजय ने कहा कि संसद किसी भी सदस्य को लेकर फैसला लेने में जल्दबाजी न दिखाए तो अच्छा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की तानाशाही का माहौल देश में चल रहा है, ये निर्णय उसके खिलाफ नजीर है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : यूपी के हजारों स्वास्थ्यकर्मियों का नहीं है स्वास्थ्य बीमा, इलाज के लिए लगाते हैं चंदा

ताजा समाचार

कासगंज: पितृ पक्ष...पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, पितृों को किया याद
6 वर्ष पहले पति को, अब पत्नी को दे दिया इस विशेष योजना का लाभ, सरकारी पैसे का हो रहा दुरुपयोग, जिम्मेदार चुप
Unnao: समाजावादी पार्टी की बैठक संपंन्न...लक्ष्य 2027 विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर, बूथ स्तर पर लोगों को साथ जोड़ने की अपील
Kanpur Dehat News: जोरदार बारिश में घरगिरी से दो युवकों की मौत...परिजन रो-रोकर हुए बेहाल
हल्द्वानी: खून से लथपथ था युवक... और बीच सड़क समझौता करा रही थी मित्र पुलिस
Kannauj News: नवाब, नीलू के साथ बुआ पर भी पुलिस करेगी गैंगस्टर की कार्रवाई...किशोरी से दुष्कर्म मामले में तीनों जेल में बंद