Samsung Micro LED TV: कीमत इतनी कि आ जाए महंगी गाड़ी, सैमसंग ने लॉन्च किया माइक्रो एलईडी टीवी, जानें खासियत

Samsung Micro LED TV: कीमत इतनी कि आ जाए महंगी गाड़ी, सैमसंग ने लॉन्च किया माइक्रो एलईडी टीवी, जानें खासियत

Samsung Micro LED TV। कोरियन कंपनी सैमसंग ने भारत में 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कीमत पर एक अल्ट्रा-लक्जरी माइक्रो एलईडी टीवी लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1 करोड़ 15 लाख रुपये है। ये टीवी 110 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है। तो आइए जानते हैं सैमसंग माइक्रो एलईडी टीवी की कीमत और फीचर्स।

कीमत और उपलब्धता
सैमसंग माइक्रो एलईडी टीवी 110 इंच के डिस्प्ले साइज में उपलब्ध है, जिसकी भारत में कीमत 1,14,99,000 रुपये है। नया लॉन्च किया गया सैमसंग माइक्रो एलईडी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और देश के चुनिंदा खुदरा स्टोरों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। दूसरी ओर, कंपनी ने हाल ही में अपने प्रमुख प्रोडक्ट का लॉन्च किया है, जिसमें गैलेक्सी जेड फ्लिप 5, गैलेक्सी फोल्ड 5, गैलेक्सी वॉच6, वॉच6 क्लासिक और गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज शामिल हैं।

फीचर्स
माइक्रो एलईडी टीवी स्मार्ट हब के साथ आता है। नए 110-इंच माइक्रो एलईडी टीवी में 24.8 मिलियन माइक्रोमीटर आकार के एलईडी लगे हुए हैं। डिस्प्ले 20-बिट ग्रेस्केल डेप्थ को सपोर्ट करती है जिससे हर सीन का डिटेल अच्छे से दिखता है। सैमसंग का माइक्रो एलईडी टीवी बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है और इसमें 99.99 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है जिसका मतलब है की स्क्रीन पर चित्र पूरे दिखते हैं, किसी भी प्रकार का कोई बॉर्डर नहीं है। इसके साथ ही इसमें Arena Sound फीचर दिया गया है, जो 3D साउंड ऑफर करता है। यह टीवी SolarCell रिमोट के साथ आता है।  इसके अतिरिक्त, टीवी डॉल्बी एटमॉस के साथ आता है, जो अतिरिक्त टॉप-चैनल स्पीकर के साथ 3डी सराउंड साउंड प्रदान करता है। टीवी में एक सोलरसेल रिमोट शामिल है, जो स्थिरता के प्रति सैमसंग प्रदर्शित करता है।

ये भी पढ़ें- मैकडॉनल्ड्स ने मुंबई में खोला अपना पहला ‘Drive Thru Restaurant’, 24 घंटे रहेगा खुला

ताजा समाचार

पीलीभीत: फटे नोट को लेकर विवाद, पेट्रोल पंप के सेल्समैन को पीटा 
Kanpur: भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का फूंका पुतला; संसद में लगाए गए जय फिलिस्तीन के नारे की घोर निंदा की, बोले- सार्वजनिक रूप से मांगनी चाहिए माफी
YouTube जल्द करेगा एक नया फीचर लॉन्च, एआई की मदद से बना पाएंगे गाने 
मुरादाबाद : पत्नी गई मायके, युवक ने खाया जहरीला पदार्थ...हालत नाजुक
शाहजहांपुर: रुपयों को लेकर हुआ विवाद...हिस्ट्रीशीटर पिता को बेटे ने मारी गोली, हालत गंभीर
Kanpur: लोकतंत्र सेनानी गौरी शंकर की 26वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, भाजपा नेताओं ने प्रतिमा पर चढ़ाए पुष्प