निकाय चुनाव: भाजपा महानगर ने कसी कमर, हर वार्ड में कमल खिलाने की तैयारी

निकाय चुनाव: भाजपा महानगर ने कसी कमर, हर वार्ड में कमल खिलाने की तैयारी

लखनऊ। नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी महानगर ने अब कमर कस ली है। भाजपा के पदाधिकारी से लेकर कार्यकार्ता हर वार्ड में कमल खिलाने के लिए दिन रात जुट गये हैं। कार्यकर्ता अधिक से अधिक सीटे हासिल करने के लिए वोटरों के घर-घर जाकर केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं।  

भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे  हैं। भाजपा बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जीत सुनिश्चित के लिए चुनावी तैयारी पूरी करने पर जोर दे रही है। सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर दिनरात मेहनत से जुटने के साथ अधिक से अधिक मतदाताओं से वोट डालने की अपील कर रही है। भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा लगातार वार्ड अध्यक्षों  के साथ बैठकर करने के साथ वार्डो में जाकर चुनावी तैयारी की जानकारी ले रहे हैं। 

निकाय चुनाव में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह द्वारा दिए गए टास्क को पूरा करने के लिए पार्टी की महानगर व जिला इकाई की ओर से प्रभावी मतदाता सम्मेलन का दौर जारी है । इस दौरान प्रदेश नेतृत्व द्वारा दी गई कार्ययोजना पर पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ कार्य करने का संकल्प लिया गया है। 

अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा के मुताबिक भाजपा सरकार में प्रदेश के सभी जिलों में विकास हुआ है। इसका असर निकाय चुनाव में दिखेगा। जीत का रिकार्ड टूटेगा। हर वार्ड में कमल खिलेगा। उन्होंने आगामी कार्यक्रमों के बारे में कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार से चर्चा की।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: 15 मई तक पूरे करें अधूरे काम, पारिजात अपार्टमेंट की फायर एनओसी दिलाने के निर्देश

ताजा समाचार

पीलीभीत: लाखों दबाकर बैठे सचिव...कॉमन सर्विस सेंटर का निर्माण अधूरा, लापरवाही पर सात दिन के भीतर देना होगा स्पष्टीकरण
अयोध्या : ढहे आशियाने, फसलें चौपट...जलवानपुरा में उतारे ट्रैक्टर 
बदायूं: युवक को बेरहमी से पीटने के दो और आरोपी गिरफ्तार...पीड़ित को करंट के झटके देकर व गर्म प्रेस लगाकर पीटा था
गोंडा: घास काटने गई किशोरी की नदी में डूबकर मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा...परिवार में पसरा मातम 
Promotion: इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- समान पदों पर कार्यरत कर्मचारियों को पदोन्नति के समान अवसर दिया जाना जरूरी
लखीमपुर खीरी: बाघ को पकड़ने का अभियान जारी: रोड़ा बन रहा खेतों में लगा गन्ना, बार-बार घनी फसल में बाघ हुआ ओझल