Shotgun Wedding : जेनिफर लोपेज और जॉश डुहामेल की एक्‍शन कॉमेडी ने OTT पर दी दस्तक

Shotgun Wedding : जेनिफर लोपेज और जॉश डुहामेल की एक्‍शन कॉमेडी ने OTT पर दी दस्तक

न्यूयॉर्क। जेनिफर लोपेज और जॉश डुहामेल स्टारर एक्शन कॉमेडी शॉटगन वेडिंग ओटीटी पर रिलीज हो गई। शॉटगन वेडिंग अब भारतीय दर्शकों के लिए भी उपलब्‍ध है। शॉटगन वेडिंग27 जनवरी से लायंसगेट प्ले पर स्‍ट्रीम के लिए उपलब्‍ध है। मार्क हैमर द्वारा लिखी गई शॉटगन वेडिंग की कहानी एक द्वीप पर चल रही डेस्टिनेशन वेडिंग के दौरान की है, जहां लोगों का बदमाशों के द्वारा अपहरण कर लिया जाता है। इस बीच सभी जोड़ों को पता चलता है कि वे पहली बार एक दूसरे से प्यार में क्यों पड़े थे। 

वहीं, फिल्म की कहानी को लेकर बात करते हुए जेनिफर लोपेज ने कहा कि हमारा कपल डार्सी और टॉम आखिरकार अपने सभी प्रियजनों के साथ एक डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे होते हैं, लेकिन कुछ भी प्लान के हिसाब से नहीं होता है। यहां बहुत से ट्विस्ट और सरप्राइजिंग चीजें होती हैं, लेकिन ये सब इस कहानी को मजेदार बनाता है। मुझे बस स्क्रिप्ट पसंद आई। मैं एक रोमांटिक एक्शन कॉमेडी करने के विचार से ही काफी उत्साहित थी, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया था। 

हॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने कैरेक्टर के बारे में कहा, डार्सी एक वकील हैं जो अन्य लोगों के लिए लड़ती हैं, लेकिन जब बात खुद के लिए आती है तो वह सब कुछ देने के लिए तैयार रहती हैं। वह सभी के साथ ठीक है, लेकिन वास्तव में वह अपना ख्याल नहीं रखती हैं। वह किसी भी चीज को न बोलना नहीं जानती हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे इसमें ये अच्छा लगा कि यहां ब्राइ़डजिला की जगह आपके पास ग्रूमजिला है, इसमें लड़का नहीं लड़की कमिटमेंट से डरती है और शादी का आइडिया उसे समझ नहीं आता. डार्सी टॉम से प्यार करती हैं, लेकिन वास्तव में यह नहीं जानती कि वह असल में क्या चाहती है। बता दें कि यग लायंसगेट प्ले पर शॉटगन वेडिंग 27 जनवरी 2023 से भारत में स्ट्रीम हो रही है। इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो के जरिए भी स्‍ट्रीम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Pathaan Box Office Collection : छा गए शाह रुख खान, तीसरे दिन पठान ने की 160 करोड़ की कमाई