बरेली: विधवा महिला से दूसरे समुदाय के युवक ने शादी का झांसा देकर बनाए अवैध संबंध, जान से मारने की दी धमकी

बरेली: विधवा महिला से दूसरे समुदाय के युवक ने शादी का झांसा देकर बनाए अवैध संबंध, जान से मारने की दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। फेसबुक पर मुस्लिम युवक ने एक विधवा महिला से दोस्ती कर उसको शादी का झांसा देकर उससे अवैध संबंध बना लिए। जब महिला ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया और उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। जब युवती उसका पता लगाते हुए बरेली पहुंची तो …

बरेली, अमृत विचार। फेसबुक पर मुस्लिम युवक ने एक विधवा महिला से दोस्ती कर उसको शादी का झांसा देकर उससे अवैध संबंध बना लिए। जब महिला ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया और उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। जब युवती उसका पता लगाते हुए बरेली पहुंची तो पता चला युवक दूसरे समुदाय का है। महिला ने उससे शादी करने को कहा तो आरोपी ने धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाकर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। महिला ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: दोस्त से पैसे उधार लेना पड़ा महंगा, दोस्त ने दोस्त को पीटा, युवक घायल

दिल्ली के थाना बदरपुर के ताजपुर पहाड़ी निवासी एक विधवा महिला का आरोप है कि उसकी सात-आठ महीने पहले वीरसिंह नाम के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। उस युवक ने उसे अपनी बातों में फंसाकर उससे जाफराबाद का रहने वाला बताकर शादी का झांसा देकर उससे अवैध संबंध बना लिए और उससे शादी करने को कहा। उसके बाद लगातार शादी का झांसा देकर वह उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

13 अगस्त 2022 को आरोपी युवक उसे बरेली लेकर आया और एक होटल में उससे मिला। युवक ने बताया कि परिवार वाले मान नहीं रहे है। इस बीच महिला को पता चला कि युवक बहेड़ी में रहने वाला एक मुस्लिम युवक है। वह 22 अगस्त को युवक के घर गई तो युवक और उसके परिजनों ने महिला पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया और उसे और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। महिला ने आज एसएसपी से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: दशहरा मेला ग्राउंड में बुर्के में घूम रहा था शख्स, लोगों को शक हुआ तो खुला भेद