फिल्म ‘चुहिया’ का गाना ‘साइकिल के बजा के टुन- टुनिया’ रिलीज, फिल्मकार हैदर काजमी ने सॉन्ग को लेकर की तारीफ

फिल्म ‘चुहिया’ का गाना ‘साइकिल के बजा के टुन- टुनिया’ रिलीज, फिल्मकार हैदर काजमी ने सॉन्ग को लेकर की तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार हैदर काजमी की आने वाली फिल्म ‘चुहिया’ का पहला गाना ‘साइकिल के बजा के टुन- टुनिया’ रिलीज हो गया है। फिल्म ‘चुहिया’ का पहला गाना ‘साइकिल के बजा के टुन- टुनिया’ रिलीज हो गया है, जो बिहार की बच्चियों को सरकार द्वारा साइकिल दिए जाने के बाद उनके आत्मविश्वास में आये बदलाव …

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार हैदर काजमी की आने वाली फिल्म ‘चुहिया’ का पहला गाना ‘साइकिल के बजा के टुन- टुनिया’ रिलीज हो गया है। फिल्म ‘चुहिया’ का पहला गाना ‘साइकिल के बजा के टुन- टुनिया’ रिलीज हो गया है, जो बिहार की बच्चियों को सरकार द्वारा साइकिल दिए जाने के बाद उनके आत्मविश्वास में आये बदलाव को दर्शाता है। यह गाना नरजिस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

हैदर काजमी फिल्‍म्‍स के साथ एएससी डिजिटल प्रा. लि. प्रस्‍तुत ‘चूहिया’ की शूटिंग बिहार के जहानाबाद जिले के काको पाली में हुई थी।

इस गाने के गीतकार और गायक विनय कुमार विकल हैं, संगीतकार अमन श्लोक हैं।

वहीं, इस गाने को लेकर हैदर काजमी ने बताया कि गाना प्रेरक और मनोरंजक है। बिहार में गर्ल्स एजुकेशन को बढ़ावा देने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेटियों को साइकिल दिया था, जिससे वे स्कूल जा सकें। इसके बाद लड़कियों के आत्मविश्वास में इजाफा देखा गया था। यह एक शानदार पहल थी। इसी थीम को हमने अपने गाने में शामिल किया है और लोगों को यह बेहद पसंद भी आ रहा है।

‘चुहिया’ में केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश और हैदर काजमी हैं। इसके अलावा ओमकार दास मानिकपुरी, अनिल यादव, अरूण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी की भी अहम भूमिका हैं। निर्माता अनिस काजमी और निर्देशक हैदर काजमी हैं। सह – निर्माता प्रीति राव कृष्‍णा हैं। डायलॉग मनोज पांडेय का है।

पढ़ें-‘जयेशभाई जोरदार’ के ट्रेलर को मिल रहा Mixed Reviews, रणवीर सिंह ने फिल्म को लेकर कही यह बात

ताजा समाचार

हल्द्वानी: एसटीएच में न्यूरोसर्जन नहीं, ओपीडी बंद, यूरोलॉजी में भी एक ही ओपीडी होने से मरीज परेशान
दुनियाभर में आतंकवादी घटनाओं में उसका 'हाथ', अंजाम तो भुगतना पड़ेगा...भारत ने UNGA में पाकिस्तान को लगाई फटकार
लखनऊ में 500 किमी से अधिक सड़के नहीं झेल पा रही बारिश, सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे
KGMU में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से एक लाख ठगे, रुपए वापस मांगने पर आरोपी ने की गाली-गलौज
कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव : वोटर लिस्ट पर गरमाई राजनीति, भाजपा हुई हमलावर
आरजी कर अस्पताल की घटना ‘भयावह’, बोलीं किरण राव- महिलाओं को सुरक्षित कामकाजी वातावरण की जरूरत