पीवी सिंधु सैयद मोदी इंटरनेशनल के क्वार्टर फाइनल में पहुंची, अमेरिका की लॉरेन लैम को हराया

पीवी सिंधु सैयद मोदी इंटरनेशनल के क्वार्टर फाइनल में पहुंची, अमेरिका की लॉरेन लैम को हराया

लखनऊ। ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली पीवी सिंधु ने गुरुवार को यहां अमेरिका की लॉरेन लैम (Lauren Lam) पर सीधे गेम में जीत दर्ज करके सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। शीर्ष वरीयता प्राप्त सिंधू ने दूसरे दौर का यह मैच केवल 33 मिनट में 21-16, 21-13 से …

लखनऊ। ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली पीवी सिंधु ने गुरुवार को यहां अमेरिका की लॉरेन लैम (Lauren Lam) पर सीधे गेम में जीत दर्ज करके सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के रैंकिंग सफर पर एक नज़र

शीर्ष वरीयता प्राप्त सिंधू ने दूसरे दौर का यह मैच केवल 33 मिनट में 21-16, 21-13 से जीता। उनका अगला मुकाबला थाईलैंड की छठी वरीयता प्राप्त सुपानिदा केटेथोंग से होगा। सिंधू ने अपने पहले दौर के मैच में हमवतन तान्या हेमंत को 21-9, 21-9 से हराया था।

Tokyo Olympics 2021 Indian Shuttler Pv Sindhu Beats Cheung Ngan Enters Knockout Rounds - Tokyo Olympics: सिंधु से पदक की उम्मीद बरकरार, हांगकांग की खिलाड़ी को हराकर तीसरे दौर में पहुंची -

महिला एकल में दूसरे दौर के एक अन्य मैच में भारत की सामिया इमाद फारूकी ने हमवतन कनिका कंवल को 21-6, 21-15 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उनका अगला मुकाबला अनुपमा उपाध्याय से होगा जिन्होंने स्मित तोशनीवाल को 21-12, 21-19 से पराजित किया।