मनीष गुप्ता हत्याकांड में एक और फरार आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर। रामगढ़ ताल क्षेत्र के होटल में कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की ​पुलिस पिटाई से मौत के मामले में फरार चल रहे एक लाख के इनामी आरोपी कमलेश यादव को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके पूर्व कल मंगलवार को सब इंस्पेक्टर राहुल दुबे और कांस्टेबल प्रशांत को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जबकि तीन दिन पहले मुख्य आरोपियों इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह और फल मंडी चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा की गिरफ्तारी रामगढ़ ताल क्षेत्र से हुई थी। कमलेश न्यायालय में आत्म समर्पण के चक्कर में था।

Advertisement

बता दें कि जनपद मुख्यालय से सटे रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा पैलेस होटल में विगत 27 सितम्बर की रात रियल स्टेट व्यवसाई मनीष गुप्ता की आइडेंटिटी चेक करने के दौरान पुलिस पिटाई से मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी ने मुकामी पुलिस पर ही उसकी हत्या का आरोप लगाया गया था।

मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने 6 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। जिसमें धारा 302 का अभियोग दर्ज होने के पश्चात सभी आरोपी भूमिगत हो गए थे। इस मामले में मृतक की पत्नी की मांग पर मुकदमा कानपुर पुलिस कमिश्नरेट ट्रांसफर हुआ और कानपुर की एसआईटी टीम ने मामले की जांच प्रारम्भ कर दिया। जिसमें कानपुर पुलिस द्वारा पहले आरोपियों पर 25 हजार फिर 1-1लाख का इनाम घोषित कर दिया गया। अब पुलिस को केवल सब इंस्पेक्टर विजय यादव की तलाश है।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *