अमरोहा : बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन झुलसे

Advertisement

हसनपुर ( अमरोहा ) , अमृत विचार। टिपलर ( ट्रैक्टर ट्राली ) पर बैठे मजदूरों पर बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन मजदूर बुरी तरह से झुलस गये। जानकारी मिलते ही कांठ विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर अस्पताल पहुंच गए और झुलसे मजदूरों को बाहर के लिए रेफर करवाया।

Advertisement

शनिवार की शाम हसनपुर के थाना सैदनगली क्षेत्र के गांव कनेटा के जंगल में मजदूर यूकेलिप्टस काटने के बाद उसे टिपलर में लाद रहे थे। इस दौरान तेज आंधी के साथ आसमान में काली घटा छा गई तथा बारिश होने लगी। मजदूर बारिश से बचने के लिए टिपलर के नीचे बैठ गये। इस दौरान आसमान में बिजली कड़की और टिपलर के नीचे बैठे वसीम, नवाजिश रिफाकत, मोमराज, देवेंद्र, प्रेमचंद, अनीस, इमरान निवासी कस्बा उझारी, कलुआ व राजेंद्र निवासी ग्राम तरारा पर गिर गई। बिजली गिरने के कारण हुई आवाज से पूरा इलाका दहल गया।

Advertisement

ग्रामीणों ने बिजली से झुलसे मजदूरों को हसनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इस दौरान राजेंद्र पुत्र लाला ( 45) रिफाकत (55) की मौत हो गई। वसीम नवाजिश व इमरान को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है, जबकि प्रेमचंद (40) को परिजन उपचार के लिए उझारी ले गये ,लेकिन वहां पर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसडीएम व सीओ भी मौके पर पहुंचे।

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.