मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- सच की पड़ताल करने वाले अच्छे नहीं लगते

Advertisement

लखनऊ। ‘ऑल्ट न्यूज़’ के सह-संस्थापक व फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बता दें दि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने उन्हें आईपीसी की धारा 153/295 के तहत गिरफ्तार किया है। मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने इसकी कड़ी निंदा की है।

Advertisement

जुबैर की गिरफ्तारी की निंदा करते हुये अखिलेश यादव ने ट्वीट कर झूठ के सौदागरों को सच की पड़ताल करने वाले अच्छे नहीं लगते। अखिलेश ने शायरी के माध्यम से कहा ,’अच्छे नहीं लगते हैं उन झूठ के सौदागरों को सच की पड़ताल करने वाले… जिन्होंने अपनी आस्तीन में हैं पाले, नफरत का जहर उगलने वाले’।

Advertisement

बता दें कि मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की आईएफएसओ यूनिट ने गिरफ्तार किया है। जुबैर के खिलाफ आईपीसी की धारा 153a/295a के तहत मामला दर्ज था, उसी मामले की जांच के चलते आज जुबैर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पुलिस ने दावा किया है कि पर्याप्त सबूतों के आधार पर जुबैर को गिरफ्तार किया गया है। जुबैर को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-जुबैर के अरेस्ट होने पर राहुल गांधी बयान- सच की एक आवाज को गिरफ्तार करने से ऐसी हजार आवाजें उठेंगी 

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.