जनेश्वर मिश्र की जयंती पर बोले अखिलेश- तिरंगा के साथ दंगा भी फैला सकती है भाजपा

Advertisement

लखनऊ। छोटे लोहिया से चर्चित स्व. जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर आज उन्हें याद किया गया। इसी के तहत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्रा पार्क पहुंचे और उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजालि अर्पित कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। यहां पर भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि आज हम सभी समाजवादी पार्टी के साथ छोटे लोहिया मिश्र को याद कर रहे हैं। उन्होंने गांव के गरीब, सभी समाज के लोगों के लिए संघर्ष किया। उन्होंने जिंदगी पर समाजवादी सिद्धांतों पर काम किया। उन्हीं के सिद्धांतों पर चलकर आज समाजवादी पार्टी यहां पहुंची है।

Advertisement

इस दौरान अखिलेश ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यह पार्टी हमेशा बांटकर के राजनीति करती हैं। भाजपा ने दलित, मुस्लिम और पिछड़ों को धोखा दिया है। तिरंगा यात्रा अभियान को लेकर अखिलेश कासगंज की घटना को याद दिलाते हुए कहा कि यह भाजपा के लोग दंगा भी करवा सकते हैं। इससे सावधान रहने की जरुरत है। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है।

हाल में ही सरकार ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनवाया जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री ने किया है। पहली बारिश के बाद यह एक्सप्रेस-वे ढह गया, जिसका प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया है। 15 हजार करोड़ की लागत से बना यह एक्सप्रेस-वे ढह गया क्या अब इसकी ईडी जांच होगी।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: प्रदेश के खेल राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने अखिलेश यादव को लेकर दिया विवादित बयान

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.