आज का राशिफल। 28 जून, 2022

Advertisement

मेष

विदेश यात्रा में आ रही रुकावट दूर होगी। मानसिक रूप से शांंति का अनुभव करेंगे। अपनी दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर और आई से जुड़े लोगों की आय बढ़ सकती है। पारिवारिक जीवन बहुत सुखद रहेगा। सिनेमा और वेब सीरीज में रुचि ले सकते हैं।

Advertisement

वृष

व्यापार में बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं। जोड़ों में दर्द की शिकायत हो सकती है। अनैतिक कार्यों से आपको दूर रहना चाहिए। आज आपको लोन और कर्ज लेने से बचना चाहिये। प्रेमी जन के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

Advertisement

मिथुन

किसी सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आय के साधनों में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। पुराने मामलों का निपटारा हो सकता है। मेहनत में कमी के कारण काम बिगड़ सकते हैं। घर के कार्यों में मन नहीं लगेगा।

कर्क

काम की उलझनों के कारण आप कुछ परेशान रहेंगे। अपरिचित लोगों से ज्यादा मेलजोल न रखें। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें। दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर हो सकती है। परिजनों के व्यवहार से मन प्रसन्न रहेगा। अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिये दिन बहुत ही अच्छा है।

सिंह

बॉस आपका प्रोत्साहन बढ़ाएंगे। पिता के प्रति आदर का भाव बढ़ेगा। दिखावे के लिए धन खर्च कर सकते हैं। जरूरतमन्द लोगों की मदद करेंगे। अव्यावहारिक लक्ष्य प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। समय की अनुकूलता का लाभ उठाएं।

कन्या

आपकी कार्यकुशलता में वृद्धि होगी। काम की उलझनों के कारण आप फंस सकते हैं। शरीर में थकावट और कमजोरी हो सकती है। शाम से पहले आवश्यक कार्यों को पूर्ण कर लेना हितकर होगा। प्रेम संंबंधों में एक दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें।

तुला

नई नौकरी शुरू करने के लिए समय उत्तम है। प्रतियोगी परीक्षाओं में आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट रहने वाला है। लोगों के बीच आपके संपर्क का दायरा बढ़ेगा। कारोबार में इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। ऑफिस में आपकी स्थिति मजबूत होगी।

वृश्चिक

अनावश्यक खर्चों की चिन्ता मन में रहेगी। नकारात्मक बातों को ज्यादा तूल न दें। अधीनस्थ कर्मचारियों पर ज्यादा भरोसा न करें। जीवनसाथी को पर्याप्त समय देंगे। आज आप कहीं घूमने जा सकते हैं। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचें।

धनु

परिवार में आपके सदगुणों की प्रशंसा होगी। बड़े-बुजुर्गों के लिए उपहार खरीद सकते हैं। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जल्दबाज़ी और गुस्से के कारण काम खराब हो सकते हैं। मन में नए-नए विचार उत्पन्न होंगे। अपनी सोच का दायरा विस्तृत रखें।

मकर

घर का माहौल अनुशासित और मर्यादित रहने वाला है। ऑफिस में आपको ओवरटाइम करना पड़ सकता है। आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं। परिजनों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। आपको राजनीतिक संपर्कों का लाभ मिलेगा।

कुंभ

स्वार्थी व्यवहार के कारण प्रेमी जन आपसे खिन्न हो सकता है। अपने खानपान को संयमित रखें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जिम्मेदारियों के बोझ तले दब सकते हैं। आपकी मनःस्थिति विचलित हो सकती है। मांगलिक कार्य की योजना बनाएंंगे।

मीन

अपनी रुचि के अनुसार काम करें। जॉब में आप काफी निष्ठापूर्वक काम करेंगे। शत्रुओं के ऊपर विजय मिलेगी। महिलाओं का स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। बीती हुई नकारात्मक बातें पुनः तूल पकड़ सकती हैं। बच्चों को पेट में इन्फेक्शन की समस्या हो सकती है।

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.