आज का राशिफल | 25 नवंबर, 2021

मेष राशि

आज मौसमी बुखार और सर्दी-जुकाम की चपेट में आ सकते हैं। परिजनों के व्यवहार से थोड़े असंतुष्ट रहेंगे। अपनी समस्याओं पर इतना तनाव न लें की आसपास के सकारात्मक वातावरण को ही अनदेखा न दें। किसी काम को टालने से वह काम लम्बे समय के लिए टल सकता है।

Advertisement

वृष राशि

आज कलात्मक अभिरुचियों में वृद्धि होगी। जाब में स्थान परिवर्तन हो सकता है। दांपत्य संबंधों में ताजगी आयेगी। कार्यक्षेत्र में लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

मिथुन राशि

आज प्रेमी जन के साथ बहुत अच्छा समय बिताएंगे। अपनी प्रतिभा और योग्यता का परिचय देंगे। व्यापार में बड़ा अनुबंध करने से पहले पूरी जानकारी ले लें। किसी के प्रति मन में नकारात्मक मनोभाव न रखें। समाज में आपकी छवि अच्छी बनेगी।

कर्क राशि

आज पैतृक सम्पदा में वृद्धि होगी। आपकी रचनात्मक क्षमता का विकास होगा। विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। निर्माण कार्यों में तेजी से प्रगति होगी। आपकी योजनायें सफल सिद्ध होंगी। प्रेमी जन के साथ आप कहीं घूमने जा सकते हैं।

सिंह राशि

आज आप काम समय पर पूरा न हो पाने के कारण थोड़े क्षुब्ध हो सकते हैं। लोग आपसे काम निकलवाने का प्रयास करेंगे। पति-पत्नी के आपसी संबंध कमजोर हो सकते हैं। ऑफिस में अपने काम से काम रखें। दूसरों की बातों पर ज्यादा ध्यान न दें।

कन्या राशि

आज मन में नए व क्रिएटिव विचार उत्पन्न होंगे। अपने काम के प्रति एकाग्र रहेंगे। आपकी सेहत काफी अच्छी रहेगी। आज स्वयं को फिट बनाए रखने के लिए पोषण और व्यायाम पर काफी ध्यान देंगे। प्रेमी जन की सलाह आपके काम आएगी।

तुला राशि

आज शारीरिक रूप से कुछ कमजोरी महसूस करेंगे। शत्रुओं पर आप भारी पड़ेंगे। मेडिकल क्षेत्र से जुड़े कारोबार में अच्छा लाभ होगा। अपनी कमियों को दूर करने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि

आज अविवाहित लोगों के विवाह में परेशानी हो सकती है। पूरा दिन आप व्यस्त रहेंगे। अधिकारी वर्ग आपसे नाराज होंगे। व्यवसायियों को ऑर्डर पूरा करने में कठिनाई होगी। पिता के साथ समय बिताना आपके लिए लाभकर होगा।

धनु राशि

आज साझेदारी वाले व्यापार में परेशानियां उत्पन्न होंगी। काम का तनाव आपके घर के माहौल पर भी पड़ सकता है। भावुकता में आकर कोई काम न करें। पेटदर्द और कब्ज की शिकायत हो सकती है। आज मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी।

मकर राशि

आज जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम का आनन्द लेंगे। बिगड़े रिश्तों को सुधारने में सफलता मिलेगी। लेकिन प्रेम संबंधों में मर्यादा का ध्यान रखें। कारोबार में बड़ा धन लाभ होगा। विद्यार्थी अपने करियर को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं।

कुंभ राशि

आज परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम भाव बढ़ेगा। मेहनत से पीछे न हटें। क्योंकि आज की मेहनत का सकारात्मक परिणाम आपको जल्द ही प्राप्त होगा। व्यापारी अपने कारखाने और उपकरणों की मरम्मत आदि में धन खर्च कर सकते हैं।

मीन राशि

आज घर के किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। प्रेम सम्बन्धों में गंभीरता लेकिन मजबूती रहेगी। आज किसी का अपमान न करें। सहकर्मी आपके व्यवहार से नाराज हो सकते हैं। नई तकनीक का प्रयोग सीख सकते हैं।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *