लोगों की हुई मौज, एटीएम से 500 रुपये निकालने पर निकल रहे 2500, लगी लंबी कतारें, जानें पूरा मामला

लोगों की हुई मौज, एटीएम से 500 रुपये निकालने पर निकल रहे 2500, लगी लंबी कतारें, जानें पूरा मामला

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक व्यक्ति उस समय सुखद आश्चर्य में पड़ गया जब उसने एक एटीएम से 500 रुपये निकालने की कोशिश की, लेकिन इसके बदले उसे मशीन से 500 रुपये मूल्य के पांच नोट मिल गये। इस बात के फैलते ही लोगों के बीच एटीएम से पैसे निकालने की होड़ लग …

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक व्यक्ति उस समय सुखद आश्चर्य में पड़ गया जब उसने एक एटीएम से 500 रुपये निकालने की कोशिश की, लेकिन इसके बदले उसे मशीन से 500 रुपये मूल्य के पांच नोट मिल गये। इस बात के फैलते ही लोगों के बीच एटीएम से पैसे निकालने की होड़ लग गई।

व्यक्ति ने इस प्रक्रिया को दोहराया और 500 रुपये निकालने की कोशिश करते हुए फिर से 2,500 रुपये प्राप्त किए। यह किस्सा बुधवार को नागपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर दूर खापरखेड़ा शहर के एक निजी बैंक के एटीएम में हुआ। खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गयी और एटीएम केंद्र के बाहर नकदी निकालने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई।

खापरखेड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, एक बैंक ग्राहक ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम केंद्र को बंद कर दिया और बैंक को इस बारे में सूचना दी। उन्होंने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण एटीएम से अतिरिक्त नकदी निकल रही थी। अधिकारी ने बताया कि 500 रुपये के नोटों को गलती से एटीएम के 100 रुपये वाले ट्रे में रख दिया गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

इसे भी पढ़ें-अमरनाथ गुफा तक हेलीकॉप्टर सेवाओं के लिए ऑनलाइन पोर्टल हुआ शुरू