बांदा में गृहमंत्री अमित शाह बोले- देश चलाने के लिए 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री चाहिए...वो मोदी के अलावा कोई और नहीं

बांदा में गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा की

बांदा में गृहमंत्री अमित शाह बोले- देश चलाने के लिए 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री चाहिए...वो मोदी के अलावा कोई और नहीं

बांदा, अमृत विचार। अयोध्या में राम मंदिर बनाकर मोदी जी ने आम आदमी के 500 वर्षो से देखे जा सपने को सच किया है। यह चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है। देश चलाने के लिए 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री चाहिए और वो मोदी के अलावा कोई और नहीं है। मोदी ने महिलाओं को संसद में आरक्षण दिया है। मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है।

मोदी जी ने 10 दिन में पुलवामा हमले का बदला लिया। पीओके भारत का है और हम उसको प्राप्त करके रहेंगे। मोदी ने कश्मीर से धारा 370 समाप्त कर दिया। एक तरफ पिछड़े वर्ग में पैदा हुए मोदी हैं तो दूसरी ओर चांदी के चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल बाबा हैं। देश के करोड़ों गरीबों को आगे बढ़ाया, मोदी ने सिलेंडर दिया, शौचालय बनवाया, बिजली दी, 5 किलो अनाज, स्वास्थ्य सेवा दी।

जब सबने कोरोना का टीका लगवा लिया तब रात के अंधेरे में राहुल और प्रियंका ने टीका लगवाया था। सपा के ज़माने में गुंडों का राज होता था। दंगे होते थे। 2017 से यूपी में सरकार बनने के बाद योगी जी ने सारे गुंडों को सीधा किया, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे बनवाया। आप तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनवाईये, यह वादा है की हर खेत में केन बेतवा का पानी पहुंचेंगा। यह बातें गृहमंत्री अमित शाह ने जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहीं। 

बांदा (20)

बांदा चित्रकूट लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी आरके पटेल के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ट्रेन अब विद्युत से चलती है बांदा में, चित्रकूट में एयरपोर्ट बनवाया। रामघाट का सुन्दरीकारण। इसलिए भाजपा को वोट दें। यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है यह राम भक्तों पर गोलिया चलवाने वालों को जवाब देने का चुनाव है, सपा ने कार सेवकों, रामभक्तो पर गोली चलवाई थी।

राम के प्राण प्रतिष्ठा में पूरी दुनिया राम महोत्सव में डूबी थी लेकिन, अखिलेश, राहुल, सोनिया निमंत्रण के बावजूद अयोध्या नहीं गए क्योंकि वो अपने वोट बैंक से डरते हैं। उनका वोट बैंक घुसपैठिए हैं। 4 तारीख़ को मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे। अगर इंडिया गठबंधन जीता तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष बांदा संजय सिंह, चित्रकूट लवकुश चतुर्वेदी,सांसद आरके पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष बांदा सुनील पटेल, विधायक सदर प्रकाश द्विवेदी, नरैनी ओममणि वर्मा, मानिकपुर अविनाश द्विवेदी, जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी, राजभवन उपाध्याय, रजत सेठ, अंकित बासू , स्वर्ण सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी के साथ मिलकर की थी नर्स की हत्या...पुलिस ने किया ऐसे खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार