शाहजहांपुर: बालिका को सर्प ने डसा, झाड़फूंक में चली गई जान

शाहजहांपुर: बालिका को सर्प ने डसा, झाड़फूंक में चली गई जान

शाहजहांपुर, अमृत विचार: कमरे में चारपाई पर सो रही बालिका को सोमवार रात में डस लिया। परिजन उसे अस्पताल ले जाने के बजाय झाड़ फूंक कराने वाले के पास लेकर चले गए। हालत में सुधार नहीं होने पर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव मुसतफा नगर निवासी उदयवीर सिंह ने बताया कि उसकी 11 वर्षीय बेटी अंशिका सोमवार की रात दस बजे कमरे में चारपाई पर सो रही थी। इसी दौरान कमरे में कहीं से सर्प आ गया, जिसने अंशिका के पैर डस लिया। पैर में चुभन होने पर उसकी नींद खुली तो देखा कि सर्प था, जो भागा जा रहा था। 

बालिका के शोर मचाने पर परिवार के लोग कमरे में पहुंच गए। जहां अंशिका ने परिवार वालों को सांप के काटने की बात बताई, इतने सुनते ही परिजन हक्के-बक्के रह गए। वहीं इस दौरान सर्प कहीं जाकर छिप गया। परिजन अस्पताल ले जाने के बजाय अंशिका को लेकर झाड़ फूंक करने वालों के पास लेकर पहुंच गए।

पूरी रात घर वाले झाड़ फूंक कराते रहे लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ, तब परिवार वाले मंगलवार सुबह करीब सात बजे उसे मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दो घायल