शाहजहांपुर: बिना अनुमति के रैली निकालने में सपा प्रत्याशी अवधेश पर मुकदमा

शाहजहांपुर: बिना अनुमति के रैली निकालने में सपा प्रत्याशी अवधेश पर मुकदमा

शाहजहांपुर,अमृत विचार: रोजा थाना क्षेत्र के गांव वरमौला में बिना अनुमति रैली निकालने में ददरौल विधान सभा से सपा प्रत्याशी अवधेश वर्मा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

एफएसटी द्वितीय टीम ड्यूटी सेक्टर मजिस्ट्रेट मकरन्द सिंह ने बताया कि गुरुवार को दोपहर बाद चार बजे से रात 12 बजे तक ददरौल विधान सभा क्षेत्र में डियटी थी। कंट्रोल रूम से सेक्टर मजिस्ट्रेट को बताया गया कि रोजा थाना क्षेत्र के गांव वरमौला अर्जुनपुर में बिना अनुमति के समाजवादी पार्टी के ददरौल विधान सभा प्रत्याशी अवधेश वर्मा की ओर से रैली निकाली जा रही है। 

इस सूचना पर सेक्टर मजिस्ट्रेट मकरन्द सिंह अपनी टीम के साथ गांव वरमौला पहुंचे। उन्होंने गांव वालों से जानकारी की तो पता चला कि ढाई बजे से तीन बजे के बीच समाजवादी पार्टी की रैली निकाली गई। रैली में ददरौल विधान के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अवधेश वर्मा मौजूद थे और करीब 25-30 गाड़िया थीं। 

सभी गाड़ियों में समाजवादी पार्टी का झंडा लगा हुआ था। सपा प्रत्याशी ने आचार संहिता का उलघंन किया है। सीओ सदर अमित चौरसिया ने बताया कि विधान सभा ददरौल के समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अवधेश वर्मा के खिलाफ धारा 180, 171-एच के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। रोजा प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार विवेचना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पिता की हत्या के प्रयास में बेटे को दस वर्ष की कैद, लगा जुर्माना