टनकपुर: श्रद्धालुओं और दुकानदारों के बीच मारपीट, एक बुरी तरह घायल 

टनकपुर: श्रद्धालुओं और दुकानदारों के बीच मारपीट, एक बुरी तरह घायल 

टनकपुर, अमृत विचार। शुक्रवार की सुबह टनकपुर के शारदा घाट में मां पूर्णागिरि धाम के दर्शन को आए श्रद्धालुओं व घाट के दुकानदारों के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने घाट में जमकर बवाल मचाया, जिससे अफरा तफरी मच गई। इस घटना में  शारदा घाट में दुकान चलाने वाला युवक बुरी तरह घायल हो गया।

उसे हायर सेंटर भेजा गया है। बाद में श्रद्धालुओं द्वारा माफी मांगने के बाद मामला सुलझा लिया गया। बताया जाता है कि लखनऊ के चारबाग से  तीन दर्जन से अधिक श्रद्धालु मां पूर्णागिरि धाम के दर्शन के बाद शारदा घाट स्नान के लिए पहुंचे थे। इसी बीच घाट में पुजारी से एक श्रद्धालु विजय गौड़ के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि श्रद्धालु पुजारी के साथ मारपीट पर उतर आए। उन्होंने पुजारी को सीढी से धक्का दे दिया। वहीं मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर पुजारी को गिरने से बचा लिया। बाद में श्रद्धालुओं ने किसी की बात नहीं सुनी और मारपीट करते हुए हंगामा काटते रहे।

श्रद्धालुओं ने शारदा घाट में दुकान चला रहे सूरज शर्मा व उनकी माता को भी बुरी तरह से पीट दिया। कोतवाली पुलिस मारमीट में शामिल लोगों को कोतवाली ले आई। विजय गौड़ के साथ आए सभी लोगों ने पंडित पवन त्रिपाठी व राजीव कुमार त्रिपाठी से माफी मांग ली।