रुद्रपुर: जानलेवा हमले में प्रधान सहित दस पर मुकदमा...समझौते का बहाना बनाकर किया था हमला

रुद्रपुर: जानलेवा हमले में प्रधान सहित दस पर मुकदमा...समझौते का बहाना बनाकर किया था हमला

रुद्रपुर,अमृत विचार। कोतवाली इलाके के गांव नरपत नगर में समझौते के नाम पर परिवार पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्रधान सहित दस हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव नरपत नगर की रहने वाली उर्मिला देवी ने बताया कि 5 मई को उनके द्वारा गांव के ही सुनील कुमार के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसको लेकर गांव के प्रधान विक्रम सिंह द्वारा बार-बार समझौता करने का दबाव बनाया और समझौते के नाम पर प्रधान रात्रि 8 बजे आरोपी पक्ष के सुनील, पिंटू, छोटे लाल, मदनपाल, सूरज भान, राज, रोहित, मोहित, मदन पाल का दामाद, बबलू सहित चार से पांच अज्ञात साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर आए और प्रधान की मौजूदगी में परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया।

इसमें उसके परिवार के सीमा, दिनेश, राकेश, पारुल, मुकेश, हरि जीवन, उर्मिला, सुमेश, रशनात, अनुज और अंजली को गंभीर रूप से घायल हो गए। तलवार के घातक हमले में देवरानी सीमा के सिर पर सात टांके, हरी जीवन विश्वास के सिर पर दस टांके, पति मुकेश के सिर में बीस टांके और अन्य को गंभीर चोटें आई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्रधान सहित हमलावरों पर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।