प्रमोद कृष्णम ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा-जिस भारत के PM हैं मोदी वो पाकिस्तान के बाप ...

प्रमोद कृष्णम ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा-जिस भारत के PM हैं मोदी वो पाकिस्तान के बाप ...

गाजियाबाद/लखनऊ, अमृत विचार। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर बयान का चौतरफा विरोध हो रहा है। पीएम मोदी समेत कई भाजपा नेता इसको लेकर कांग्रेस को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस पकिस्तान से प्रेम करती है और भारत के विभाजन की साजिश कांग्रेस के नेता करते हैं। इस बयान को लेकर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर कहा, मणिशंकर अय्यर उस भारत को डराना चाहते हैं जिस भारत का नेतृत्व एक निडर और निर्भीक नेता नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। अब भारत दुनिया में किसी से नहीं डरेगा। 

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं मणिशंकर अय्यर को सलाह देता हूं कि यह बात राहुल गांधी को समझाएं, हो सकता है उनपर कोई असर हो जाए लेकिन जिस भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं वह पाकिस्तान तो क्या पाकिस्तान के बाप से भी नहीं डरता।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो एटम बम का जिक्र करते हुए पाकिस्तान के लिए भारत के रूख के बारे में बात करते दिख रहे हैं। वहीँ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि भाजपा के लोग पुराने बयान को तोड़-मरोड़ के पेश कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-जनता समझ रही है, लोकतंत्र संकट में है.., अमेठी में बोलीं प्रियंका गांधी- संविधान बदलने की बात किसने की...