बरेली: सवारी भरने के विवाद पर ऑटो चालक ने रोडवेज बस पर किया पथराव

बुधवार देर रात सेटेलाइट बस अड्डे के अंदर सवारी भरने पहुंचा था ऑटो चालक

बरेली: सवारी भरने के विवाद पर ऑटो चालक ने रोडवेज बस पर किया पथराव

बरेली, अमृत विचार। सेटेलाइट बस अड्डा परिसर में बुधवार देर रात ऑटो वाला सवारी भरने पहुंच गया। इस पर आजाद नगर डिपो की बस के ड्राइवर और कंडक्टर से नोकझोंक हो गई। जब बस अड्डे से बाहर निकली तो ऑटो चालक ने पुलिस चौकी के सामने बस पर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इससे ड्राइवर की साइड का शीशा टूट गया और बस अनियंत्रित होने से बची। कंडक्टर ने यूपी 112 को मामले की सूचना दी। पुलिस नंबर के आधार पर ऑटो चालक की तलाश कर रही है।

सेटेलाइट बस अड्डे के आसपास डग्गामार वाहन सवारियां भरते हैं लेकिन इन पर रोक नहीं लगाई जा रही है। कई वाहन तो बस अड्डे के अंदर सवारियां भरने पहुंच जाते हैं। बुधवार रात भी आजाद नगर डिपो की बस अड्डे के अंदर से सवारियां लेकर निकल रही थी कि तभी एक ऑटो सवारी भरने पहुंच गया। अचानक ऑटो सामने आने से बस की टक्कर लगने से बची। इस पर बस ड्राइवर ने नाराजगी जाहिर की तो वह झगड़ा करने लगा। इसके बाद ऑटो वाला बाहर चला गया। जैसे ही बस अड्डे से बाहर निकलकर सेटेलाइट पुलिस चौकी के सामने पहुंची कि तभी ऑटो वाले ने बस पर ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस के अलावा बस अड्डे पर मौजूद स्टाफ को जानकारी दी।

सेटेलाइट बस अड्डे पर रात में हुई घटना को लेकर स्टाफ से जानकारी मांगी गई है। बस अड्डे के बाहर डग्गामार वाहनों पर कई बार कार्रवाई की जा चुकी है लेकिन उसके बाद भी वह बस अड्डे के बाहर से सवारी भरना बंद नहीं कर रहे हैं-अरुण कुमार वाजपेई, एआरएम रुहेलखंड।

ये भी पढ़ें- बरेली: चाइनीज मांझे की चपेट में आने से दरोगा की गर्दन कटी, कुतुबखाना पुल पर हुआ हादसा

ताजा समाचार