प्रतापगढ़: पोलिंग पार्टी रवाना स्थल पहुंचे डीएम व प्रेक्षक, देखी व्यवस्था

प्रतापगढ़: पोलिंग पार्टी रवाना स्थल पहुंचे डीएम व प्रेक्षक, देखी व्यवस्था

प्रतापगढ़, अमृत विचार। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी संजीव रंजन साथ में प्रतापगढ़ संसदीय सीट के सामान्य प्रेक्षक गुरुवार को पोलिंग पार्टी रवाना स्थल एटीएल ग्राउंड पहुंचे। ग्राउंड में की जाने वाली व्यवस्था की जानकारी ली। जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन दोपहर करीब तीन बजे लोकसभा सीट प्रतापगढ़ के सामन्य प्रेक्षक पवन कुमार मालापति, सीडीओ नवनीत सेहारा के साथ एटीएल ग्राउंड पहुंचे। प्रेक्षक ने मतदान कार्मिकों के लिए सामाग्री वितरण, सामाग्री मिलान और वाहन पार्किंग के बारे में विधिवत जानकारी ली। 

साथ ही गर्मी को देखते हुए कार्मिकों की भीड़ को देखते हुए समुचित व्यवस्था करने के लिए कहा। एटीएल ग्राउंड से प्रतापगढ़ और कौशांबी के कुंडा, बाबागंज विधानसभा क्षेत्र की पोलिंग पार्टियां रवाना की जाएंगी। इस दौरान सीआरओ राकेश गुप्ता, डीडीओ राकेश प्रसाद,ईओ राम अचल कुरील,धर्मेंद्र ओझा, डा. मो. अनीश आदि मौजूद रहे।

मतदान दिवस को रहेगा सार्वजनिक अवकाश

 उत्तर प्रदेश शासन सामान्य प्रशासन अनुभाग के निर्देशानुसार जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद में निर्वाचन के प्रयोजन के लिये 20 मई निर्वाचन क्षेत्र 50 कौशाम्बी व 25 मई निर्वाचन क्षेत्र 39 प्रतापगढ़ को जनपद में मतदान दिवस नियत होने के कारण सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। जनपद के कोषागार तथा उपकोषागार भी बन्द रहेगें।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: संयुक्त अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने ली शपथ

 

ताजा समाचार

भीषण गर्मी के बीच लखनऊ में वोट देने आये बुजुर्गों का हौसला देख हो जायेंगे आप हैरान, उम्र में कोई 90 तो कोई है 100 साल का, युवाओ को दिया ये संदेश 
नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दाहाल ने संसद में हासिल किया विश्वास मत 
हथियार छोड़ दो, परिवार के पास लौट आओः मतदान केंद्र से भाई की आतंकवादी से अपील
बाराबंकी: कल्याणी नदी पर पीपे का पुल बनवाने के आश्वासन पर माने ग्रामीण, शरू हुआ मतदान
Government Job: बी.कॉम या एम.कॉम विषय से की है आपने पढ़ाई तो तुरंत करें इस सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई
Video: गोंडा सपा प्रत्याशी ने भयमुक्त मतदान प्रक्रिया पर उठाए सवाल, डीएम ने किया खारिज