कन्नौज: प्रशिक्षु आईएएस व बीएसए ने स्कूटी रैली से जगाई मतदान की अलख

कन्नौज: प्रशिक्षु आईएएस व बीएसए ने स्कूटी रैली से जगाई मतदान की अलख

कन्नौज, अमृत विचार। लोकसभा क्षेत्र कन्नौज में 13 मई को सांसद चुनने के लिए वोट डाले जाएंगे। मतदाताओं को जागरूक करने व वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए शहर में शिक्षिकाओं ने स्कूटी रैली निकाली। इसमें प्रशिक्षु आईएएस स्मृति मिश्रा व बीएसए भी नगर पालिका परिषद क्षेत्र में घूमीं। 

कलक्ट्रेट परिसर से गुरुवार को सुबह जिला निर्वाचन अधिकारी शुभ्रान्त शुक्ल और एसपी अमित आनंद ने मतदान प्रतिज्ञा रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि मतदान दिवस पर सभी लोग अपने मत का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। मतदाता जागरुकता के लिए बेसिक शिक्षा विभाग की इस पहल को बेहतर भी बताया। स्कूटी रैली से मतदाताओं में अच्छा संदेश जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी ने रैली से पूर्व मतदान की शपथ दिलाई।

6

बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से बनाए गए सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेकर प्रतिभागियों ने फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। भोलू नामक कट आउट भी मतदान करने की अपील करता रहा‌। मतदान प्रतिज्ञा रैली कलक्ट्रेट परिसर से रवाना होकर गोल कुआं, केके बोर्डिंग मैदान से लाखन तिराहा, मकरंदनगर से होते हुए पीएसएम पीजी कॉलेज में समाप्त हुई। बीएसए उपासना रानी वर्मा ने स्वीप कार्यक्रम के तहत शिक्षिकाओं के प्रयासों की सराहना की।

इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह, एसडीएम न्यायिक सदर नवनीता राय, बीईओ विपिन कुमार, एसआरजी संजीव कटियार, शिक्षक आशुतोष दुबे, आशीष मिश्र, अतुल दीक्षित, गुंजन भदौरिया, शैली मिश्रा, उमा कटियार, रेनू कमल, पूजा मौजूद रहीं।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: बेहतर शिक्षा दिलाने की चाहत में हो गई ठगी, USA भेजने का झांसा देकर ठगे 91.25 लाख, FIR दर्ज

ताजा समाचार