प्रयागराज: फूलपुर में स्कूल बस की स्टेरिंग हुई फेल, दर्जन छात्र हुए घायल

प्रयागराज: फूलपुर में स्कूल बस की स्टेरिंग हुई फेल, दर्जन छात्र हुए घायल

प्रयागराज, अमृत विचार। प्रयागराज के फूलपुर में बच्चों से भरी स्कूल बस की अचानक स्टेरिंग फेल हो गयी। जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई।  इस हादसे में बस सवार दर्जनों बच्चे घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर  घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल बच्चों को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचाया। जहां से उपचार के बाद उनके अभिभावक बच्चों को घर ले गये। 

गुरुवार सुबह अंदावा स्थित एमआरएस स्कूल की बस फूलपुर इफको, बाबूगंज, चिरोड़ा से बच्चों को लेकर खुर्द गांव के पास पहुंची थी। जहां अचानक बस की स्टेरिंग फेल हो गई और तेज रफ्तार से सड़क के किनारे एक खेत के चार फीट गहरे गड्ढे में जाकर फंस गई। अचानक बस में लगे झटके से इस हादसे में छात्र-छात्राओं को चोटे आ गई। सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना कर दी।

मौके पर बच्चों कर अभिभावक भी भागकर पहुंच गये। घायल बच्चों को इलाज के लिये नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। इलाज के बाद बच्चे घर चले गये। बाबूगंज बाजार निवासी अभिभावक अमर बहादुर सिंह ने बताया कि बाबूगंज के कक्षा दसवीं के अनुज कुमार यादव, आकाश कुमार, आदर्श कुमार व 11वीं की साक्षी, मनजीत कुमार, ललित यादव, आठवीं कक्षा की सृष्टि यादव को चोट आई है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: होमवर्क पूरा न होने पर शिक्षिका ने छात्रा से लगवाईं 800 उठक-बैठक, छड़ी से पीटा, पैरों में आई सूजन, डीएम से शिकायत