रामपुर: बच्चों के विवाद को लेकर भाइयों में संघर्ष, धारदार हथियार मारने से एक भाई गंभीर रूप से घायल

रामपुर: बच्चों के विवाद को लेकर भाइयों में संघर्ष, धारदार हथियार मारने से एक भाई गंभीर रूप से घायल

demo image

मसवासी, अमृत विचार। चौकी क्षेत्र के मझरा खुशहालपुर की तीन पुलिया आबादी में बच्चों के विवाद को लेकर भाइयों में संघर्ष हो गया। जिसमें एक भाई को धारदार हथियार मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसकी पुत्री को भी लात-घूसों से पीट दिया। पुलिस ने पिता-पुत्री को मेडिकल के लिए स्वार कोतवाली भेज दिया है।

गुरुवार को तीन पुलिया आबादी क्षेत्र में असगर अली और उसके भाई कलबे अली का परिवार रहता है। इसके अलावा उसके अन्य दो भाई सुभान और आजम का परिवार भी रहता है। तीनों भाइयों के बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। असगर अली ने समझा-बुझाकर बच्चों को शांत कर दिया। इसी दौरान भाई सुभान, आजम और कलबे अली ने असगर अली को घेर कर पीट दिया। 

उसके सिर में धारदार हथियार मारकर उसे घायल कर दिया। उसकी पुत्री अर्शी बीच-बचाव को आई तो उसे भी लात घूसों और डंडों से पीट दिया। जिससे उसके भी कंधे और सिर में चोट लगी। असगर अली के सिर में चोट लग गई। असगर अली ने इस मामले की नामजद तहरीर तीनों भाइयों के खिलाफ चौकी पुलिस को सौंपी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के लिए  ग्रामीण को स्वार कोतवाली भेज दिया। मेडिकल कराने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने एक भाई को अपनी हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढे़ं- रामपुर : दहेज में दो लाख और बाइक नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

 

 

ताजा समाचार