अयोध्या: किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, इंटर की थी छात्रा

अयोध्या: किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, इंटर की थी छात्रा

अयोध्या, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिला अस्पताल प्रशासन के मेमो पर नगर कोतवाली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका इंटरमीडिएट की छात्रा थी। कैंट थाना क्षेत्र के सदर बाजार निवासी प्रीति कौर ने बुधवार की मध्य रात्रि के बाद 12.15 बजे अपनी बहन प्रिया कौर (17) पुत्री गुरुदीन सिंह को गंभीर हाल में जिला अस्पताल पहुँचाया।  जहरीले पदार्थ के सेवन के चलते हालत गंभीर देख चिकित्सक ने भर्ती कर उपचार शुरू किया लेकिन इलाज के दौरान गुरुवार को भोर 2.55 बजे प्रिया की मौत हो गई।

 परिजनों का कहना है कि प्रिया ने इसी वर्ष माध्यमिक शिक्षा परिषद बोर्ड से हाईस्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण की थी और इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष में राजकीय बालिका इंटर कालेज में प्रवेश लिया था। उसने किस कारण जहरीला पदार्थ खा लिया, यह किसी को समझ नहीं आ रहा है। कैंट थाने के प्रभारी संजय मौर्य का कहना है कि छात्रा के आत्महत्या की बात सामने आई है।  मामले की तहकीकात कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: होमवर्क पूरा न होने पर शिक्षिका ने छात्रा से लगवाईं 800 उठक-बैठक, छड़ी से पीटा, पैरों में आई सूजन, डीएम से शिकायत