कासगंज: पूर्व पालिकाध्यक्ष के भाई के साथ पांच लाख 60 हजार की ठगी, FIR दर्ज 

सीमेंट कंपनी का मैनेजर बताकर खाते में ट्रांसफर कराई रकम 

कासगंज: पूर्व पालिकाध्यक्ष के भाई के साथ पांच लाख 60 हजार की ठगी, FIR दर्ज 

कासगंज, अमृत विचार। नगर पालिका परिषद की पूर्व पालिकाध्यक्ष के भाई से सीमेंट कंपनी का मार्केटिंग मैनेजर बताकर सीमेंट भेजने का सौदा करने के बाद पांच लाख 60 हजार रूपये की ऑनलाइन ठगी कर ली गई। मामले में पीड़ित ने साइबर क्राइम थाने में नामजद के विरुद्ध तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। 

कासगंज नगर पालिका के पूर्व पालिकाध्यक्ष डा. शशिलता चौहान के भाई के राजीव भाई चौहान ने साइबर थाने में सुधीर शर्मा कथित मैनेजर श्री सीमेंट लिमिटेड के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सुधीर शर्मा ने श्री सीमेंट लिमिटेड का मैनेजर बताकर एक हजार सीमेंट की बोरी देने के लिए कंपनी के खाते में दो लाख 90 हजार रूपये ट्रांसफर करा लिए। आरोप है कि मैनेजर ने रकम ट्रांसफर होने के बाद पूर्व पालिकाध्यक्ष के भाई से कहा कि दो हजार बोरी का सौदा करना होगा तभी एक साथ माल डिलीवरी दी जाएगी।

कंपनी के मैनेजर के कहने पर राजीव चौहान ने अपनी फर्म आरके ट्रेडिंग कंपनी के खाते से पुन: दो लाख 70 हजार रूपये श्रीजी सीमेंट लिमिटेड के बंधन बैंक खाते में ट्रांसफर करा दिए। इसके बावजूद भी जब माल नहीं मिला तो पीड़ित ने बंधन बैंक के जिस खाते में पैसा ट्रांसफर किया तो वहां जाकर जानकारी हुई कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है। मामले में राजीव चौहान ने सुधीर शर्मा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। सीओ अजीत चौहान का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- कासगंज: होटल में रंगरेलियां मना रही थी डॉक्टर पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा