Farrukhabad: जालसाज रेल कर्मी ने बैंक कर्मचारी को बनाया निशाना; हड़पे चार लाख हड़पे, न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

Farrukhabad: जालसाज रेल कर्मी ने बैंक कर्मचारी को बनाया निशाना; हड़पे चार लाख हड़पे, न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जालसाज रेलवे कर्मी ने बैंक कर्मचारी से चार लाख रुपये हजम कर लिए। पीड़ित ने कोर्ट के आदेश पर रेल कर्मी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जनपद लखनऊ थाना आशियाना सेक्टर एम 1 निवासी राहुल कुमार विद्यार्थी ने मोहम्मदाबाद कोतवाली में हाईकोर्ट के आदेश पर लखनऊ के थाना गुडम्बा गायत्री पुरम कुर्सी रोड आदिल नगर निवासी रेलवे कर्मी अजय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें बताया कि वह बरारिख आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत है। अजय कुमार उसका दोस्त है। 

अजय ने 28 मार्च 2022 को चार लाख रुपये अति आवश्यक काम होने के कारण उधार मांगे। इस पर राहुल ने अपने बचत खाते से 3.35 लाख रुपये अजय कुमार के खाते में ट्रांसफर कर दिए। 40 हजार अभिषेक दुबे व 25 हजार रुपये परिचित प्रभाकर दुबे के खाते से अजय कुमार को ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए। 

अजय ने कुछ दिनों में रुपये वापस करने का वादा किया था। वर्तमान में अजय गुजरात में रेलवे विभाग में कार्यरत हैं। काफी समय बीतने के बाद भी अजय ने मांगने पर भी रुपये नहीं दिए। इस मामले में शिकायती प्रार्थना पत्र देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस मामले में हाईकोर्ट में रिट दायर की। कोतवाल मनोज भाटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kannauj: पूर्व मंत्री ने सपा के पक्ष में वोटिंग कराने को आजमाया अनोखा तरीका; सिर पर जूते-चप्पल की गठरी रख लोगों को दिलाई शपथ

 

ताजा समाचार