बहराइच: मतदान करने के साथ दूसरों को भी करें प्रेरित, मतदाता जागरुकता बाइक रैली को सामान्य प्रेक्षक ने दिखाई झण्डी

बहराइच: मतदान करने के साथ दूसरों को भी करें प्रेरित, मतदाता जागरुकता बाइक रैली को सामान्य प्रेक्षक ने दिखाई झण्डी

बहराइच, अमृत विचार। शहर के घंटाघर से गुरुवार को मतदाता जागरूकता रैली को सामान्य प्रेक्षक और नगर मजिस्ट्रेट ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बाइक रैली को रवाना करने के बाद प्रेक्षक ने लोगों से मतदान करने के साथ दूसरों को भी केंद्र लाने की बात कही। लोकसभा सीट बहराइच के लिए 13 मई व कैसरगंज में 20 मई को मतदान होना है। 

मतदान में शत-प्रतिशत मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित कराये जाने के उद्देश्य से मतदाता, शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता(स्वीप) कार्यक्रम के तहत बहराइच उद्योग व्यापार मण्डल के सहयोग से आयोजित मतदाता जागरूकता मोटर साइकिल रैली को लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र-56 बहराइच (अजा) के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक अनिल राज राय ने घण्टाघर से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। 

6

मोटर साइकिल रैली घण्टाघर पार्क से छावनी चौराहा होते हुए अग्रसेन चौक, डिगिया तिराहा, गुरूनानक चौक (अस्पताल चौराहा) होते हुए मोटर साइकिल रैली इन्दिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम बहराइच में सम्पन्न हुई। जहां पर सामान्य प्रेक्षक श्री राय ने मौजूद लोगों को मतदाता शपथ दिलायी। इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर, ईओ नगर पालिका परिषद बहराइच प्रमिता सिंह सहित अन्य अधिकारी तथा संख्या उद्यमी, व्यापारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: होमवर्क पूरा न होने पर शिक्षिका ने छात्रा से लगवाईं 800 उठक-बैठक, छड़ी से पीटा, पैरों में आई सूजन, डीएम से शिकायत

ताजा समाचार