बदायूं: गंगा में डूबे तीन युवक, दो को सकुशल निकाला...एक की हो गई मौत

स्नान के दौरान बुधवार को गंगा में डूब गए थे कासगंज के तीन युवक

बदायूं: गंगा में डूबे तीन युवक, दो को सकुशल निकाला...एक की हो गई मौत

उसहैत, अमृत विचार। स्नान करने के लिए थाना उसहैत क्षेत्र के कमलू नगला घाट आए जिला कासगंज निवासी तीन युवक डूब गए। घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। गोताखोरों ने दो युवकों को सकुशल बाहर निकाल लिए जबकि एक युवक गंगा में डूब गया। अगले दिन गुरुवार को गंगा में युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। 

जिला कासगंज के थान सिकंदपुर वैश्य क्षेत्र के गांव पदम नगला उर्फ राजेपुर कुर्रा निवासी ग्रामीण बुधवार दोपहर गंगा मईया की पहनान कराने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली से आए थे। ग्रामीण गंगा घाट पर पूजा कर रहे थे। साड़ियों से पहनन कर रहे थे। कल्लू (19) पुत्र महावीर, नीरज, नितेश पुत्र विजेंद्र और बसंत पुत्र जयवीर समेत पांच लोग स्नान करने के लिए गंगा में घुस गए। स्नान करने के दौरान वह गहरे पानी में चले गए। कल्लू, नीरज, बसंत गंगा में डूबने लगे। गंगा घाट पर मौजूद लोग चिल्लाए। 

मछुआरे और गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी। नीरज व बसंत को सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन कल्लू गंगा के पानी के बहाव में बह गया। सूचना पर पुलिस ने और गोताखोर बुलाकर गंगा में कल्लू की तलाश कराई लेकिन देर शामत तक कुछ पता नहीं चल सका। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने गुरुवार सुबह फिर से गोताखोरों की मदद से गंगा में कल्लू की तलाश कराई। डूबने वाले स्थान के पास ही कल्लू का शव बरामद हो गया। शव बाहर आने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: माध्यमिक स्कूलों में बच्चों को पढ़ाया जाएगा यातायात का पाठ, डीआईओएस ने निर्देश किए जारी

ताजा समाचार