गोंडा: महाराणा प्रताप की मूर्ति पर सपा का झंडा लगाने पर भड़की क्षत्रिय युवा वाहिनी, बताया देशद्रोही, कहा- चुनाव में हो जायेगा सूपड़ा साफ

गोंडा: महाराणा प्रताप की मूर्ति पर सपा का झंडा लगाने पर भड़की क्षत्रिय युवा वाहिनी, बताया देशद्रोही, कहा- चुनाव में हो जायेगा सूपड़ा साफ

गोंडा, अमृत विचार। मैनपुरी में सपा मुखिया के रोड शो के दौरान महाराणा प्रताप की मूर्ति पर सपा का झंडा लगाने के मामले में क्षत्रिय युवा वाहिनी ने आक्रोश जताया है‌। युवा वाहिनी ने सपा को देशद्रोही बताते हुए कहा कि इससे समाजवादी पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है‌। इसे देश से नहीं बल्कि देश के विरोधियों से प्रेम है और इस लोकसभा चुनाव में जनता इस अपमान का जवाब देगी। महाराणा प्रताप के अपमान के बाद सपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा।  

महाराणा प्रताप की जयंती पर बृहस्पतिवार को क्षत्रिय युवा वाहिनी ने गांधी पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में महाराणा प्रताप की शौर्य गाथा को याद किया गया और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए क्षत्रिय युवा वाहिनी के संस्थापक  व राष्ट्रीय संयोजक ठाकुर अमित सिंह ने कहा कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप किसी एक जाति के नहीं बल्कि पूरे देश के थे। उनकी गौरव गाथा समाज के सभा वर्गों के लिए अनुकरणीय है।
 
बीते दिनों मैनपुरी के करहल चौराहे पर स्थापित में महाराणा प्रताप की प्रतिमा के अपमान पर आक्रोश जताते हुए अमित सिंह ने समाजवादी पार्टी को देशद्रोही करार दिया। अमित ने कहा कि जिस तरह से सपा मुखिया के रोड शो के दौरान उनके कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर सपा का झंडा लगाने का प्रयास किया उसकी जितनी निंदा की जाए कम है। इस घटना पर सपा मुखिया अखिलेश यादव व डिंपल यादव की तरफ से माफी न मांगना उनकी पार्टी के चरित्र को दर्शाता है‌। इससे समाजवादी पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है‌। इसका खामियाजा सपा को इस चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

अमित सिंह ने दावा किया कि महाराणा प्रताप का अपमान करने वाली सपा का इस चुनाव में सूपड़ा साफ हो जायेगा। कार्यक्रम के दौरान अंकुर सिंह, आशीष सिंह, लखेश्वरी सिंह, रंजीत सिंह, माधव राज सिंह ,लवकुश सिंह, संजय सिंह ,योगेश सिंह, अतुल सिंह, राजकुमार सिंह, हरि सिंह बादल समेत अन्य वाहिनी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: प्रियंका ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- हमारी विरासत शहादत की है, हम संविधान को आंच नहीं आने देंगे

ताजा समाचार