मैं कोई नेता नहीं, बेटा हूं अमेठी का :किशोरी लाल शर्मा

मैं कोई नेता नहीं, बेटा हूं अमेठी का :किशोरी लाल शर्मा

अमेठी, अमृत विचार। किशोरी लाल शर्मा ने बुधवार को गौरीगंज के बिसुनदासपुर में जिला पंचायत सदस्य केडी सरोज की अगुवाई में हुईं नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अमेठी और रायबरेली सीट गांधी परिवार की  है। इसे सहेजने,संवारने, और आपके आशीर्वाद से चुनाव जीतने की जिम्मेदारी हमें सौंपी गई है। शर्मा ने कहा कि 43 साल से अमेठी की सेवा की है। शर्मा ने कहा कि 1983 से गांधी परिवार के साथ और आपकी सेवा मे हूँ। 

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी अमेठी से चार बार सांसद चुने गए थे। दुर्भाग्यवश 1991 में राजीव गांधी की हत्या हो गई । इसके बाद राजीव गांधी की खड़ाऊ लेकर कैप्टन सतीश शर्मा अमेठी में  चुनाव लड़कर जीते थे। अमेठी से सोनिया गांधी सांसद चुनी गई थी। इसके बाद 2004 में सोनिया गांधी अपनी सियासी विरासत राहुल गांधी को सौंप कर रायबरेली से चुनाव लड़कर सांसद बनी। राहुल गांधी अमेठी से तीन बार 2004,2009 और 2014 में सांसद चुने। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि आपके प्रेम और गाँधी परिवार के नेतृत्व के साथ आपके हर सुख दुख में मैं साथ रहा।

शर्मा ने कहा कि कभी भी मेरे लिए राजनीति महत्वपूर्ण नहीं थी। आपकी सेवा के लिए गांधी परिवार के साथ खड़ा रहा वरना बहुत पहले सांसद और मंत्री बन गए होते। मैं गांधी परिवार का वफादार सिपाही और अमेठी का सेवक रहा और जंग जीतने के लिए वफादार सिपाही लड़ाई में भेजे जाते हैं। अमेठी जीतकर गांधी परिवार का साथ व अमेठी की सम्मानित जनता का सम्मान वापस लाना है। 

ये भी पढ़ें -सीतापुर में CM योगी ने महाराणा प्रताप को किया याद, बोले-ये चुनाव रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच