बदायूं: ऊपर सो रहा था परिवार, नीचे गोदाम की दीवार काटकर कर ली चोरी

चोरों ने मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर सांई ट्रेडर्स गोदाम को बनाया निशाना

बदायूं: ऊपर सो रहा था परिवार, नीचे गोदाम की दीवार काटकर कर ली चोरी

वजीरगंज, अमृत विचार। चोरों ने मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर थाना वजीरगंज क्षेत्र के सांई ट्रेडर्स गोदाम से गुल्लक में रखी नगदी और 98 पेटी बिस्कुट चोरी कर लिए। चोरी से पहले चोरों ने सीसीटीवी के तार काट दिए। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर दी। राजमार्ग पर चोरी की वजह से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। इससे पहले भी गल्ला व्यापारी की दुकान से लाखों रुपये का अनाज चोरी किया जा चुका है। 

कस्बा वजीरगंज निवासी व्यापारी संजीव गुप्ता का सांई ट्रेडर्स के नाम से एमएफ राजमार्ग पर सेठ चुन्नी लाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के जर्जर भवन के बराबर में गोदाम है। गोदाम के ऊपर उनका परिवार भी रहता है। बुधवार रात चोरों ने उनके गोदाम को निशाना बनाया। व्यापारी के अनुसार उनका पूरा परिवार घर पर सो रहा था। 

रात में चोरों ने गोदाम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार काटकर कैमरा निष्क्रिय कर दिया। जिसके बाद गोदाम के शटर के बराबर में दीवार तोड़ दी। जिसमें से चोर भीतर घुसे। गोदाम खंगालने के बाद गुल्लक में रखी 11 हजार की नगदी सहित 70 हजार रुपये की पारले जी बिस्कुट की 98 पेटी चोरी कर ली। सुबह चोरी की जानकारी होने पर व्यापारी ने पुलिस से शिकायत की। 

पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ित ने तहरीर देकर खुलासे की मांग की है। इससे पहले चोरों ने 19 अप्रैल को राजमार्ग स्थित गल्ला व्यापारी वीरपाल व उनके पार्टनर की दुकान में नकबजनी कर 11 बोरी सरसों, एक कट्टा बाजरा, एक कट्टा मसूर, चार कट्टा गेंहू और गुल्लक में रखे 600 रुपये चोरी कर लिए थे। वजीरगंज क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियां नहीं थम रही हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थे। जांच की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बदायूं: रेलवे स्टेशन पर पानी की किल्लत बरकरार, बोतलें खरीदकर गला तर कर रहे यात्री