बहराइच में गरजे अखिलेश यादव, कहा - भाजपा की सरकार आई तो हमारी सुरक्षा में लगी पुलिस भी बनेगी अग्निवीर

पूर्व मुख्यमंत्री बोले डबल इंजन की सरकार का इंजन हुआ खराब, जनता ने दो चरणों में निकाली हवा

बहराइच में गरजे अखिलेश यादव, कहा - भाजपा की सरकार आई तो हमारी सुरक्षा में लगी पुलिस भी बनेगी अग्निवीर

बहराइच, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बृहस्पतिवार दोपहर में सपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने पहले, दूसरे और तीसरे चरण के मतदान में भाजपा को काफी पीछे कर दिया है। चौथे और पांचवें चरण के मतदान में आप लोग मतदान कर इनके मंसूबों को रोकने का काम करें। शहर के गेंद घर मैदान में बृहस्पतिवार को सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा आयोजित हुई। पूर्व मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से दोपहर 12:15 बजे पुलिस लाइन पहुंचे।

इसके बाद वह चार पहिया वाहन से शहर के गेंद घर मैदान पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री का सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे लगाए। बहराइच, कैसरगंज और गोंडा के प्रत्याशियों के समर्थन में उन्होंने सभा को 12.40 बजे संबोधित करना शुरू किया।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा पूर्व ब्रह्मांड की सबसे बड़ी झूठी पार्टी है।जबकि वह विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने का दावा करती है, लेकिन विकास के नाम पर काफी पीछे है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने डबल इंजन की सरकार में किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया, लेकिन किसानों की कमाई को बिचौलियों के हाथ में सौंप दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 4 साल के लिए अग्नि वीर योजना शुरुआत की है, इससे युवाओं में नाराजगी है।

अगर भारतीय जनता पार्टी की पुणे सरकार बनी तो हमारी और आपकी सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों को भी अग्नि वीर योजना में शामिल कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां मौजूद भीड़ बता रही है कि आने वाले चौथे और पांचवें चरण में गठबंधन प्रत्याशियों को बहुमत मिलेगा 

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले, द्वितीय और तृतीय चरण के चुनाव में जनता ने भाजपा के झूठ की हवा निकालते हुए उनके मंसूबों को पर पानी फेर दिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास का कोई जिक्र नहीं किया जा रहा सिर्फ हिंदू और मुस्लिम में लड़ाया जा रहा है। इस दौरान सभी प्रत्याशी और काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इंजन हुआ खराब

शहर के गेम घर मैदान में सभा में बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अभी वह बहराइच के पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर सूत्र इसके बाद वहां से गेंद घर के लिए रवाना हुए रास्ते में उन्होंने देखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बोर्ड लगा हुआ है, जिसमें डबल इंजन की सरकार का स्लोगन ही गायब है। उन्होंने कहा कि पोस्टर से ही साबित हो रहा है कि जनता इनके साथ नहीं है।

ये भी पढ़े :  लखनऊ: खाकी के दामन पर लग रहे रिश्वतखोरी के सबसे ज्यादा दाग, राजस्वकर्मियों पर कार्रवाई का आंकड़ा भी है दूसरे पायदान पर

ताजा समाचार

यूपी में पांचवें चरण का मतदान जारी, सतीश मिश्रा समेत इन वीआईपी ने किया वोट 
चीन ने ताइवान को हथियार बेचने के लिए अमेरिका की बोइंग और दो रक्षा कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध 
Live UP Lok Sabha Elections 2024: स्मृति ईरानी ने अमेठी में डाला वोट, कहा- मेरा सौभाग्य है, मैंने अपने गांव में अपना मत दिया
राष्ट्रपति रईसी का हेलिकॉप्टर मिला, दुर्घटना में किसी के जीवित बचने का संकेत नहीं...ईरान के सरकारी टीवी का ऐलान
नफरत और तानाशाही के लिए नहीं, भाईचारे व लोकतंत्र के लिए वोट डालना है: खड़गे 
रायबरेली में बोले BJP प्रत्याशी-वायनाड कितनी दूरी है मुझे नहीं, जिन्हे जाना है वो जानें