अमेठी: कांग्रेस पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने दुकानदारों को बांटे गुलाब के फूल

अमेठी: कांग्रेस पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने दुकानदारों को बांटे गुलाब के फूल

अमेठी, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है अमेठी का सियासी पारा अपने चरम पर पहुंच रहा है। भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी व दोनों पार्टी के नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर नफरत भरे लफ्जों में टिप्पणियां और बयानबाजी की जा रही है। तो वही बुधवार देर शाम कांग्रेस के  पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने नफरत के बाजार में मोहब्बत का पैगाम देते हुए लोगों व दुकानदारों को गुलाब पुष्प बांटे हैं। 

बीते दिनों गौरीगंज केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय के बाहर रात्रि में अराजकतत्वों द्वारा खड़ी गाड़ियों के साथ की गई तोड़फोड़ को लेकर दोनों पार्टियों और केंद्रीय कार्यालय के आसपास के दुकानदारों व स्थानीय लोगों में नफरत का बाजार गर्म हो गया था। जिसको लेकर कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने नफरत के बाजार में मोहब्बत का पैगाम देते हुए केंद्रीय कार्यालय के आसपास के दुकानदारों व स्थानीय लोगों को उनके दुकान व घर पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ गुलाब पुष्प भेंट कर नफरत के बाजार में मोहब्बत का पैगाम दिया है। 

पूर्व कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि अराजकतत्वों द्वारा की गई गाड़ियों में तोड़फोड़ से स्थानीय लोगों व दुकानदारों को परेशानी हुई थी। हमारे नेता राहुल गांधी नफरत के बाजार में मोहब्बत का पैगाम बांटने का काम करते हैं उसी कड़ी में आज मैं कांग्रेस कार्यालय के आसपास के दुकानदारों व लोगों को गुलाब पुष्प भेंट कर नफरत के बाजार में मोहब्बत का पैगाम दे रहा हूँ। वहीं लोगों व दुकानदारों ने गुलाब पुष्प पाकर खुशी व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें -'मैं मोदीजी से कहता हूं उन्हें 15 सेकंड दे दीजिए', नवनीत राणा के बयान पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी