Kanpur: शादी के बाद हनीमून मनाने गए थे बैंकॉक, पति का मोबाइल देखकर पत्नी के उड़े होश...दर्ज कराई रिपोर्ट

Kanpur: शादी के बाद हनीमून मनाने गए थे बैंकॉक, पति का मोबाइल देखकर पत्नी के उड़े होश...दर्ज कराई रिपोर्ट

कानपुर, अमृत विचार। बाला मूवी में जिस तरह अभिनेत्री अपने पति के गंजेपन की बात छिपाने से खफा होकर अलग हो गई थी, उसी तर्ज पर शनिवार को कर्नलगंज थाने में नवविवाहिता ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। नवविवाहिता का कहना है शादी के बाद वह हनीमून मनाने के लिए बैंकॉक गई थी, जहां उसे पति के गंजे होने की बात पता चली। साथ ही आरोप है कि पति समलैंगिक है, उसका कई पुरुषों के साथ संबंध है। 

कर्नलगंज थाना क्षेत्र में निवासी युवती ने बताया कि उसकी 29 जनवरी को लखीमपुर निवासी युवक से शादी हुई थी। पति गुरुग्राम स्थित मल्टीनेशनल कंपनी में सेल्स एनालिसिस्ट के पद पर कार्यरत है। नवविवाहिता के पिता ने बताया कि शादी के बाद बेटी चौथी में मायके आ गई थी। चौथी के बाद वह ससुराल पहुंची, इसके बाद वह पति के साथ हनीमून मनाने के लिए बैंकॉक गए थे। 

हनीमून के दौरान पता चला कि पति के सिर में बाल ही नहीं है, उसने विग लगा कर शादी की। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। आरोप है कि इस दौरान पति ने उसे वैवाहिक जीवन का सुख भी प्रदान नहीं किया। नवविवाहिता का आरोप है कि एक दिन वह पति का मोबाइल देख रही थी। 

जब वॉट्सएप खोला तो पति के मोबाइल पर कई युवकों के साथ आपत्तिजनक चैट मिली, जिससे उसे पति के साथ गैर युवकों से संबंध की जानकारी हुई। इसके साथ ही उसकी फेसबुक पर बड़ी संख्या में समलैंगिक फ्रेंड लोग जुड़े हुए हैं। पीड़िता का आरोप है कि पति से विरोध करने पर उसने विवाहिता के साथ मारपीट की। 

बताया कि हनीमून से लौटने के बाद पति गुरुग्राम चला गया और वह ससुराल में रह रही थी। आरोप है कि इस दौरान सास ससुर ने दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया, जिसके बाद उसने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने कर्नलगंज थाने में ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Weather Forecast Today: 42 डिग्री सेल्सियस पहुंचा शहर का तापमान; मौसम विभाग ने आगामी दिनों के लिए जताई ये आशंका...