'घर जाओ, टीवी देखना...झारखंड में नोटों के पहाड़ देखने को मिल रहे हैं', नबरंगपुर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला

'घर जाओ, टीवी देखना...झारखंड में नोटों के पहाड़ देखने को मिल रहे हैं', नबरंगपुर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला

नबरंगपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ओडिशा के नबरंगपुर में कहा कि राज्य को इस बार भारतीय जनता पार्टी का पहला मुख्यमंत्री मिलेगा, जो राज्य का मूल निवासी होगा, कोई बाहरी नहीं। दक्षिण ओडिशा के नबरंगपुर के चिकिली में अपनी दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि जो व्यक्ति संस्कृति, परंपराओं, समस्याओं और समाधानों को समझता है, वह राज्य में भाजपा का मुख्यमंत्री होगा, इसकी गारंटी वह खुद देते हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत ‘जय भगवान जगन्नाथ और जय श्री राम’ के नारे से की। उन्होंने लोगों से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि राज्य की सभी 21 लोकसभा सीटों पर कमल खिले और राज्य में भाजपा की अगली सरकार बने। उन्होंने ओडिशा के सभी 21 लोकसभा क्षेत्रों में कमल खिलने और विधानसभा चुनाव में भाजपा को शानदार जीत दिलाने का आग्रह किया जिससे राज्य में नई ऊर्जा, शक्ति और नेतृत्व लाया जा सके।

वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।  झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर के यहां नोट मिलने पर पीएम मोदी ने आड़े हाथ लिया। वहां मौजूद जनता से कहा कि आप घर जाओगे फिर टीवी देखना, पड़ोस में झारखंड में नोटों का पहाड़ मिला है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने रायबरेली में भूपेश बघेल और अमेठी में अशोक गहलोत को सीनियर आब्जर्वर किया नियुक्तृ

ताजा समाचार

केशव मौर्य ने अखिलेश पर किया पलटवार, कहा- यह चोर की दाढ़ी में तिनका लगता है
Chandu Champion Trailer : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर रिलीज, हाथों में बंदूक लिए फायरिंग करते नजर आए अभिनेता
दिल्ली: AAP का प्रदर्शन आज, BJP मुख्यालय के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा...ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
रामपुर : बंगला आजाद खां पर रखे ट्रांसफार्मर में लगी आग, मची भगदड़
चौथी बार संसद में विश्वास मत हासिल करेंगे नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल, जानिए क्या बोले?
Amethi Lok Sabha Elections 2024: पांचवें चरण के मतदान में स्मृति और केएल शर्मा को देनी होगी अग्नि परीक्षा