मथुरा: रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखने का वीडियो वायरल होने के बाद किशोर पर मामला दर्ज

मथुरा: रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखने का वीडियो वायरल होने के बाद किशोर पर मामला दर्ज

नई दिल्ली/मथुरा। आगरा रेलवे ट्रैक पर एक किशोर द्वारा पटरी पर पत्थर रखे जाने का वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मथुरा जंक्शन के आरपीएफ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी ने बताया कि शनिवार की शाम अमरनाथ विद्या आश्रम के निकट से गुजरते हुए एक युवक ने देखा कि एक लड़का दिल्ली-आगरा रेलवे ट्रैक के पलवल—मथुरा सेक्शन में पटरी पर पत्थरों को रख रहा है।
 
युवक ने उस किशोर का वीडियो बना लिया। वीडियो में पूछने पर किशोर ने युवक को बताया कि वह फिरोजाबाद का रहने वाला है, फिलहाल नई बस्ती के निकट रह रहा है और वहीं एक मदरसे में पढ़ाई कर रहा है। उसने बताया कि वह खेलते-खेलते इधर निकल आया और ऐसे ही पटरी पर पत्थर रख रहा था। इस पर वह युवक उसे कुछ दूरी पर स्थित भूतेश्वर रेलवे स्टेशन ले गया जहां मौजूद पुलिस कर्मियों को उस किशोर की करतूत के बारे में बताया। 

पुलिसकर्मियों ने उसे नाबालिग होने के नाते डांटा—फटकारा और भगा दिया। युवक ने किशोर के खिलाफ कोई कार्रवाई ना होते देख वह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर डाल दी। गोस्वामी ने बताया कि जब यह मामला उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने किशोर के खिलाफ सुसंगत धाराओं (रेलवे अधिनियम की धारा 147, 153 आदि) में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि किशोर को तलाश कर उसकी मंशा जानने का प्रयास किया जा रहा है कि उसने यह हरकत किसी दुर्भावनावश अथवा किसी अन्य की साजिश या गलत मंशा के तहत तो नहीं की। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली शराब घोटाला: अदालत से के कविता को बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज

ताजा समाचार

देहरादून: उत्तराखंड में यात्राओं के संचालन के लिए प्राधिकरण बनाने पर करें विचार: सीएम 
अमेठी में 17 लाख 93 हजार मतदाता करेंगे 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, मतदान कल
Kanpur Crime: मोटे मुनाफे का दिया लालच...तेल कारोबारी से 73 लाख रुपये ठगे, साइबर सेल में दर्ज कराई FIR
बाराबंकी: 20-20 राउंड कारतूस के साथ चुनावी ड्यूटी में मुस्तैद होंगे जवान, इन 10 पोलिंग बूथ को माना गया है असुरक्षित
Kanpur News: 46 डिग्री तापमान में बत्ती गुल, 49 मोहल्लों में मची हायतौबा...केस्को के सिस्टम को कोसते रहे लोग
सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से आठ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 1.47 लाख करोड़ रुपये बढ़ा