Farrukhabad: किसान की हत्या में छह हिरासत में...युवती की फोटो मोबाइल के स्टेट्स पर लगाने को लेकर विवाद की बात आई सामने

फर्रुखाबाद में किसान की हत्या में पुलिस ने छह को हिरासत में लिया

Farrukhabad: किसान की हत्या में छह हिरासत में...युवती की फोटो मोबाइल के स्टेट्स पर लगाने को लेकर विवाद की बात आई सामने

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। फसल की रखवाली करने गए किसान की मचान पर गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में युवती की फोटो मोबाइल के स्टेट्स पर लगाने को लेकर विवाद की बात सामने आई है।

मोहम्मदाबाद कोतवाली  के गांव नगला बहादुर निवासी सनोज उर्फ अजय शुक्रवार रात मक्का की फसल की रखवाली करने गया था। वह मचान पर सो रहा था। रात में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पड़ोस के खेत में फसल की रखवाली कर रहे चचेरे भाई अमित ने वनचर के झुंड को आता देखकर सनोज के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। 

ऐसे में अमित सनोज को जगाने के लिए आया। वहां उसने सनोज को खून से लथपथ पड़ा पाया। पिता भूपेंद्र ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने सनोज के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच की तो पता चला कि सनोज की 10:45 बजे अमित से बात हुई थी। वहीं पड़ोस के खेत में काम कर रहे युवक ने पुलिस को थ्रेसर के चलते गोली की आवाज सुनाई न देने की बात बताई थी। 

पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। इसमें परिवार के लोग भी शामिल है। जांच में पता चला कि सनोज ने स्टेट्स में युवती की फोटो लगाई थी। इसके कारण उसका विवाद हुआ था। पुलिस ने मैनपुरी की एक युवती को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

मोहम्मदाबाद कोतवाल मनोज भाटी ने बताया कि हत्या के मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया। हालांकि पुलिस अभी तमंचा बरामद करने की बात को स्वीकार नहीं कर रही है। सूत्रों की माने तो घटना आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: शोहदे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में किया वायरल, रिपोर्ट दर्ज