हल्द्वानी: जंगल में गिरा जलता ट्रक, चालक ने कूद कर बचाई जान

हल्द्वानी: जंगल में गिरा जलता ट्रक, चालक ने कूद कर बचाई जान

हल्द्वानी, अमृत विचार। माल लेने जा रहे ट्रक में अचानक आग लग गई। जलता अनियंत्रित ट्रक काबू नहीं हुआ तो चालक ट्रक से कूद गया। जलता ट्रक खाई में गिरने के बाद जंगल में पहुंच गया और जंगल भी जलने लगा। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। 

बरेली उत्तर प्रदेश निवासी सत्यवीर सिंह पुत्र नौबत सिंह ने बताया कि यूपी 25 सीटी 6130 नंबर का 18 टायरा ट्रक है। बीती 30 अप्रैल को बरेली निवासी चालक रवि उर्फ ऋषि ट्रक को चोरगलिया से हल्द्वानी स्थित एक क्रशर को जा रहा था। जहां से उसे रेत लोड कर पीलीभीत ले जाना था।

सुबह करीब पौने चार बजे अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम से गौला पुल की ओर जाते वक्त अचानक ट्रक की केबिन में शार्ट सर्किट हो गया। इससे पहले कि चालक कुछ समझ पाता ट्रक के केबिन में आग लग गई और ट्रक बंद हो गया। ट्रक काबू नहीं हुआ तो चालक चलते धधकते ट्रक से नीचे कूद गया और ट्रक गौला पुल से कुंवरपुर मोड़ की ओर खाई में गिर गया। जलते ट्रक की वजह से जंगल में भी आग लग गई।

सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल के एलएफएम अर्जुन सिह नेगी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। करीब आधे घंटे की मेहनत के बाद ट्रक और जंगल में फैल रही आग पर काबू पा लिया गया। ट्रक मालिक सत्यवीर का कहना है कि हादसे में चालक सुरक्षित है।