Etawah News: शादी की रात में ही दुल्हन की बिगड़ी तबियत...अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, मौत, जानिए- पूरा मामला

इटावा में दुल्हन की मौत से परिजनों में मची चीख-पुकार

Etawah News: शादी की रात में ही दुल्हन की बिगड़ी तबियत...अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, मौत, जानिए- पूरा मामला

इटावा, अमृत विचार। जिले में नवनवेली दुल्हन की मौत से मुस्लिम परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। दोनों पक्षो के बीच सुलह समझौता के प्रयास किए जा रहे है। फिलहाल किसी भी पक्ष ने पुलिस को सूचना नहीं दी है।

नगर के मोहल्ला टीला खुशालपुर निवासी मुस्लिम युवक की बरात बीती 29 अप्रैल को जिला फिरोजाबाद के थाना व कस्बा सिरसागंज में गई थी, निकाह होने के उपरांत बरात को दूल्हा-दुल्हन समेत रुखसती की गई, उसी दिन रात करीब 10 बजे वापस भरथना आ गई। 

बताया जा रहा है कि बरात वापस आते ही थोड़ी देर बाद ही दुल्हन की तबियत बिगड़ गई, तो दूल्हा समेत उसके परिजन इलाज के लिए भरथना अस्पताल ले गए, सुधार नही होने पर इटावा स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक के परामर्श पर पीजीआई सैफई ले जाने के दौरान दुल्हन की मौत ही गई।

दुल्हन की मौत की सूचना पर दोनों की पक्ष के परिजनों में मातम पसर गया। नवनवेली दुल्हन के शव को ससुराल लाया गया। जहां सूचना पर मृतका के पिता समेत परिजन मौके पर पहुंचे। दोनों ही पक्षो में संभ्रांतजनों की मौजूदगी में सुलह समझौते के प्रयास किए जा रहे। फिलहाल पुलिस को सूचना नही दी गई।

वर पक्ष के लोगो का कहना है कि दुल्हन निकाह के दौरान बीमार थी, उसके परिजनों द्वारा गर्मी व सीजन के कारण बीमार होने की बात कही। ससुराल आने पर पेट दर्द के साथ उसकी हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में चिकित्सक के पास ले गए। पीजीआई सैफई ले जाने के दौरान रास्ते मे मौत हो गई। वधू पक्ष का कहना है कि अनहोनी घटना से पूरा परिवार सदमे में है। फिलहाल उन्होंने कुछ बताने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show In Kanpur: पीएम मोदी की सुरक्षा में लगेंगे 3000 पुलिसकर्मी...दिल्ली और लखनऊ से आएंगे स्नाइपर्स और कमांडो