स्वतंत्र देव सिंह का आरोप- विपक्ष, दलितों का आरक्षण मुस्लिमों को देना चाहता है

स्वतंत्र देव सिंह का आरोप- विपक्ष, दलितों का आरक्षण मुस्लिमों को देना चाहता है

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा में जल शक्ति मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को कहा कि, विपक्ष दलितों का आरक्षण मुस्लिम को देना चाहता है। इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह के समर्थन में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को रविवार को सम्बोधित करते हुए जलशक्ति मंत्री ने कहा कि 2014 से पहले यूपी सहित श्रीनगर, अयोध्या, काशी, संसद में बम फटते थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद अब जवान पाकिस्तान में घुस कर मारते हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी बार हम जनता जनार्दन के बीच में जा रहे हैं। यूपी में पहले सपा - बसपा ही होती थी लेकिन 2014 के बाद से देश प्रदेश में बीजेपी के आते ही दलितों गरीबों को आज पक्का मकान मिल रहा।

स्वतंत्रदेव सिंह ने विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष दलितों का आरक्षण मुस्लिम को देना चाहता है जबकि भाजपा सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है। सत्ता का सारा सुख तो कांग्रेस ने उठाया है। भाजपा के राज में आज दुबई से लेकर अयोध्या तक ही नहीं बल्कि विश्व में भारत के प्रतीक को सम्मान मिल रहा है ।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में भ्रष्टाचार, जातिवाद, गुंडे माफिया का बोलबाला था। बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा का बुरा हाल था। 2014 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीब कल्याण एवं सेवा सुशासन का जो दौर मोदी के कार्यकाल में चालू हुआ उसका पूरे का पूरा श्रेय जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं को जाता है।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली

ताजा समाचार