बदायूं: स्नान करने के दौरान डूबे तीन युवक, एक लापता

बदायूं: स्नान करने के दौरान डूबे तीन युवक, एक लापता

कछला, अमृत विचार। स्नान करने के लिए कछला स्थित भागीरथी घाट आए तीन युवक गंगा में डूब गए। गोताखोरों ने दो युवकों को गंगा से बाहर निकाला। एक युवक को सकुशल बाहर निकाला गया जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे कासगंज ले गए जबकि तीसरा युवक स्नान के दौरान लापता हो गया। गोताखोरों के तलाशने पर भी युवक की तलाश नहीं हो सकी है।

जिला मथुरा के थाना सतोहा क्षेत्र के गांव दतिया निवासी विवेक शर्मा (22) पुत्र प्रमोद शर्मा अपने परिवार के साथ गंगा स्नान करने के लिए रविवार सुबह कछला स्थित भागीरथी घाट आए थे। स्नान के दौरान वह गहरे पानी में चले गए और डूब गए। विवेक शर्मा को डूबता देखकर तो गोताखोर सुधीश, अरविंद, सोनू, मोंटू ने गंगा में छलांग लगा दी। गोताखोरों ने विवेक को बाहर निकाल लिया। उनकी हालत गंभीर थी। साथ आए परिजन उन्हें इलाज के लिए कासगंज ले गए। 

वहीं थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव नगला भिंड निवासी मुकेश पुत्र गजेंद्र सिंह नया ट्रैक्टर खरीदने क बाद भंडारा कराने गंगा घाट पर आए थे। वह स्नान करने लगे और गहरे पानी में चले गए। वह डूबने लगे। गोताखोरों ने उन्हें बचा लिया। 

राजस्थान राज्य के जिला भरतपुर के थाना हलैना क्षेत्र के गांव मुड़िया ललिता निवासी छवि शंकर (23) पुत्र विसंभर दयाल अपने ताऊ की अस्थि विसर्जित करने के लिए आए थे। स्नान के दौरान वह लापता हो गए। परिजनों ने कछला चौकी पुलिस को तहरीर दी है। गोताखोरों ने गंगा में छवि शंकर की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: पहले लोग मरते थे मनाते थे जश्न, आज पटाखा फटे तो सफाई देता फिरता है पाकिस्तान: CM योगी