हरदोई: ससुराल वालों ने गर्भवती को पीटा, पेट में पल रहे शिशु की मौत!

हरदोई: ससुराल वालों ने गर्भवती को पीटा, पेट में पल रहे शिशु की मौत!

हरदोई। मायके में रह रही गर्भवती अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ पूजा करने मंदिर गई हुई थी, उसी बीच उसे ससुराल वाले रास्ते में मिल गए, उन पर आरोप है कि बच्चे को छीन रहे ससुराल वालो ने गर्भवती की पिटाई कर दी, जिससे उसके गर्भ में पल रहे नवजात की गर्भ में ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ भी कहा जा सकता है।

बताया गया है कि अतरौली थाने के नई गढ़ी निवासी सुधीर कुमार का आरोप है कि उसने अपनी पुत्री सारिका की शादी उसी थाने के पितौली निवासी रामेन्द्र के साथ की थी,सारिका गर्भवती थी और करीब दो महीने से अपने मायके में रह रही थी। 

शुक्रवार को सारिका अपने तीन वर्षीय पुत्र प्रदुम्न को साथ ले कर जंगली शिव मंदिर पूजा करने गई हुई थी। वहीं रास्ते में सास विमला,देवर श्यामवीर उर्फ़ छोटू और ससुर राजेन्द्र उसके पास पहुंचें और प्रदुम्न को अपने साथ ले जाने के लिए उसे छीनने लगे। सारिका ने विरोध किया तो ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी और धमकी देते हुए भाग निकले। 

सुधीर का कहना है कि घर पहुंचते ही सारिका की तबियत बिगड़ गई और प्रसव पीड़ा होने लगी। शनिवार को उसे सीएचसी भरावन ले जाया गया,जहां उसने मरे हुए नवजात को जन्म दिया। पुलिस ने सुधीर की तहरीर पर नवजात के शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। उसका कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली

ताजा समाचार

बरेली: गले पर चाकू रखकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश, SSP के आदेश 4 लोगों पर FIR
CBSE 10th 12th Result 2024: 10वीं परीक्षा में प्रत्यक्ष और 12वीं में निखिल ने दिखाई प्रतिभा, स्कूलों से लेकर मेधावियों के घर तक चला खुशी मनाने का दौर
बरेली: डीएम के सामने बिजली अफसरों ने कियाझूठा दावा, छानबीन कराई तो खुली पोल
शाहजहांपुर: शराब पीने से मना करने पर पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, हिरासत में आरोपी
बरेली: SIB ने डीडीपुरम में मारा छापा, हाईवे बनाने वाली फर्म पर बड़े पैमाने पर पकड़ी GST चोरी
Banda: पैरामेडिकल कालेज में सात नर्सों को फ्लोरेंस नाइटेएंगल अवार्ड से किया गया सम्मानित