Auraiya: आगामी लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार...ग्रामीण बोले- 'सड़क और नाली निर्माण नहीं तो वोट नहीं'

Auraiya: आगामी लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार...ग्रामीण बोले- 'सड़क और नाली निर्माण नहीं तो वोट नहीं'

औरैया, अमृत विचार। सहार ब्लॉक के ग्राम पंचायत नौगावां के कंचौसी रेलवे स्टेशन के समीप बसे पुरवा महिपाल के ग्रामीणों का कहना है कि यदि रेलवे स्टेशन से कलेक्ट्री रोड तक टूटे सीसी रोड एवम नाली का चौड़ीकरण नही करवाया गया तो संपर्क मार्ग का निर्माण नहीं कराया तो आने वाले लोक सभा चुनाव में कोई भी ग्रामवासी मतदान नहीं करेगा।

दिबियापुर क्षेत्र के गांव पुरवा महिपाल निवासी राजू कुमार, अरविंद कुशवाहा, दीपू कुमार, अंकित कुमार, अभिनव शुक्ला, दीपू कुमार, अभिलाख सिंह, देवा सविता सहित सभी ग्रामवासियों का कहना है कि आरसीसी रोड की हालत बद से बत्तर हो गई है। नाली सकरी होने से नालियों का पानी सड़क पर बहता है, जिससे डेंगू, मलेरिया जैसी बीमारियों के फैलने का खतरा बढ़ गया है, 

ग्राम प्रधान सर्वेश कुमार से नालियों की सफ़ाई के बारे में कहा गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। ट्रेनों से उतरने वाले यात्री सहित सैंकड़ों लोग इस मार्ग से आवागमन करते हैं, नालियों का पानी सड़क पर बहने से निकलने वाले लोगो को परेशान होना पड़ता है। 

ग्रामीणों का कहना है कि अगर सीसी रोड और नाली चौड़ीकरण नहीं कराया गया तो सभी ग्रामवासी आगामी लोक सभा चुनाव में वोट नहीं डालेंगे। इस संबध में एसडीएम बिधूना हरिशचंद ने बताया जल्द समस्या का समाधान किया जायेगा।

यह भी पढ़ें- Exclusive: लोकसभा चुनाव 2024: प्रतिद्वंदी बने एक-दूसरे के ‘सर्पोटर’, असमंजस में है ‘वोटर’