Kanpur: महिला ने देवर संग मिलकर पति को चाकू से गोदा; रस्सी से हाथ-पैर बांधकर शव तालाब में फेंका

घटना के बाद से ही दोनों आरोपी फरार

Kanpur: महिला ने देवर संग मिलकर पति को चाकू से गोदा; रस्सी से हाथ-पैर बांधकर शव तालाब में फेंका

कानपुर, अमृत विचार। बिधनू खेरसा गांव में महिला ने देवर संग पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद रस्सी से हाथ-पैर बांधकर शव बगल के तालाब में फेंक दिया। रविवार सुबह तालाब में शव मिलने के बाद आरोपित देवर-भाभी घर से फरार हो गए। 

पुलिस ने शव बाहर निकालकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतक के दरवाजे खून से सनी रुई के टुकड़े भी मिले हैं। खेरसा निवासी 45 वर्षीय दिनेश अवस्थी दो छोटे भाई मनोज और मयानंद के साथ रहते थे। बीते दो वर्ष से मयानंद लखीमपुर स्थित मूलगांव कुडरीरूप सेनारूप गांव में रह रहा था। 

एक वर्ष पहले दिनेश लखीमपुर निवासी एक राखी नाम की युवती से प्रेम विवाह करके साथ ले आया था। जिसके बाद से वह पत्नी राखी और भाई मनोज संग एक ही मकान में रह रहा था।पड़ोसियों के मुताबिक बीते तीन दिन से दिनेश लापता था। 

घर में उसकी पत्नी राखी और मनोज ही रह रहे थे। रविवार सुबह मकान के बगल स्थित तालाब में दिनेश का शव उतराता मिला। घटना की जानकारी पर एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार सिंह फोर्स संग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की। मदद से शव तालाब से बाहर निकाला। दिनेश के रस्सी से हाथ-पैर बंधे थे। 

पेट में चाकू से कई वार किए जाने की वजह से घाव थे। इधर शव मिलने के बाद घर से पत्नी राखी और भाई मनोज फरार हो गए। पुलिस ने दिनेश के घर पहुंची तो दरवाजे में ताला पड़ा था।  दरवाजे के बाहर खून से सनी रुई के कई टुकड़े पड़े मिले। पुलिस नव फारेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

यह भी पढ़ें- VIDEO: उन्नाव में थाने के अंदर महिला ने सर्वे कानूनगो का पकड़ा कॉलर, लगाए गंभीर आरोप; देखें- वीडियो

 

ताजा समाचार

बहराइच: पिंक बूथ में डीएम ने अधिकारियों के साथ किया मतदान, दिव्यांग मतदाता को किया सम्मानित
UP Lok Sabha Chunav 2024 Live: बहराइच, सीतापुर और हरदोई समेत यूपी की 13 सीटों पर मतदान जारी, मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने डाला वोट
Loksabha Election 2024: भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम और पिछड़े वर्ग के मतदाताओं ने किया सर्वाधिक मतदान
LIVE UP Lok Sabha Phase 4 Election: कानपुर समेत यूपी की इन सीटों पर वोटिंग शुरू...उन्नाव में साक्षी महाराज ने वोट डाला
13 मई का इतिहास: आज ही के दिन 1952 में आरंभ हुआ था स्‍वतंत्र भारत का पहला संसद सत्र, जानें प्रमुख घटनाएं
हरदोई और मिश्रिख में मतदान शुरू, कुछ मतदान केंद्रों पर EVM हुई खराब, मतदाता रहे परेशान