सीतापुर में प्रेक्षकों ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

सीतापुर में प्रेक्षकों ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

सीतापुर,अमृत विचार। लोकसभा चुनाव सकुशल संपन्न कराने को लेकर प्रशासन पूरी तरह एलर्ट मोड में आ चुका है। तय समय में समस्त प्रक्रियाओं को पूरा करने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने हलचल तेज कर दी है। चुनाव से संबंधित गतिविधियों और आवश्यक कार्यों को लेकर जिले पर लगातार बैठकों और निरीक्षण क्रम का सिलसिला जारी है।
              
लोकसभा चुनाव को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस प्रेक्षक डा.नीरजा राव और सामान्य प्रेक्षक पी शिवा शंकर द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक के दौरान उन्होंने अधीनस्थों को चुनाव संबंधी आवश्यक निर्देश दिए। बैठक के बाद पुलिस प्रेक्षक,सामान्य प्रेक्षक सहित डीएम अनुज सिंह, एसपी चक्रेश मिश्र, प्रशिक्षु आईएएस नितिन सिंह द्वारा स्ट्रांग रूम एवं मतगणना स्थल का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान बैरिकेडिंग एवं सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजामों पर प्रशासनिक अधिकारियों की नजर मुख्य रूप से रही। 

उच्चाधिकारियों द्वारा इस दौरान अधीनस्थों को निर्देशित किया गया कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही और शिथिलता न बरती जाए। साथ ही सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों का समय से पालन करें।इस मौके पर एडीएम नीतीश सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी प्रवीण रंजन सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: कई नेता भाजपा में हुए शामिल, ब्रजेश पाठक ने दिलाई सदस्यता